'द कपिल शर्मा शो' में होगी कुमकुम भाग्य की इस मशहूर एक्ट्रेस की एंट्री

By   |  Updated On : May 19, 2017 07:33 PM
सुप्रिया शुक्ला

सुप्रिया शुक्ला

नई दिल्ली :  

सुनील ग्रोवर से फ्लाइट में हुए विवाद के बाद कपिल के शो 'द कपिल शर्मा' शो की टीआरपी लगातार गिर रही है। शो के पुराने टीम मेंबर्स अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा के शो छोड़ने के बाद अब कपिल के पास कोई विकल्प नहीं रह गया है।

शो में नए कलाकारों की एंट्री का सिलसिला जारी है। इस शो में टीवी जगत से मशहूर हस्ती जुड़ने जा रही है। सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में मां सरला का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला शो का हिस्सा बनने जा रही है।

मीडिया खबरों के मुताबिक सुप्रिया शुक्ला शो में उत्तर प्रदेश के कानपुर की उस महिला का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी जो मुंबई में शिफ्ट हो जाती है।

और पढ़ें: कान फिल्म फेस्टिवल: दीपिका के बाद ग्रीन फ्लोरल गाउन में ऐश्वर्या राय ने बिखेरे खूबसूरती के जलवे

एक अखबार से बातचीत में सुप्रिया ने कहा, 'मैं इस शो के लिए थोड़ी नर्वस थी। हालांकि कपिल की टीम बहुत सपोर्टिव है। मैं अपनी भाषा में कानपुर का फ्लेवर लाऊंगी। मैंने शो के राइटर्स के साथ अपनी भाषा पर काफी मेहनत की है। कपिल और उनकी टीम काफी सपोर्टिव है।'

हाल ही में खबर आई थी कि कपिल शर्मा मोनिका कैस्टेलिनो को शो में लाने वाले हैं। मोनिका अभी तक ज्यादा मशहूर नहीं हैं, लेकिन वह एडल्ट फिल्मों की एकट्रेस हैं। शो में मोनिका ग्लैमरस लड़की का किरदार निभाएंगी।

लगातार गिर रही है 'द कपिल शर्मा' शो की टीआरपी
खबरों के अनुसार, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए विवाद के बाद शो की टीआरपी लगातार गिर रही है। ऐसे में चैनल ने 'द कपिल शर्मा शो' के कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू नहीं किया है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि कपिल शर्मा को जल्द ही बंद हो सकता है।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

अन्य ख़बरे

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो