हंसाने वाले कपिल शर्मा इतने हुए परेशान, रोज खा रहे हैं 23 गोलियां

घर-घर हंसी के फुहार छोड़ने वाले कपिल शर्मा की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

  |   Updated On : April 13, 2018 11:50 PM

मुबंई:  

घर-घर हंसी के फुहार छोड़ने वाले कपिल शर्मा की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

एक अंग्रेजी साइट के मुताबिक कपिल की मानसिक हालत कुछ ठीक नहीं चल रही है। जिसके लिए उन्हें रोज करीब 23 गोलियां खानी पड़ रही है।  दवाइयों के हैवी डोज का असर उनके दिमाग पर पड़ रहा है। अपने खिलाफ होते फैंस को देख वो भारी तनाव में हैं ।

ट्विटर पर एक पॉपुलर वेबसाइट के एडिटर को गालियां देकर कपिल एक बार फिर विवाद में है। जिसका खामियाजा उन्हें हाल में शुरू हुए उनके शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' को बंद करके उठाना पड़ा।

हालांकि इस दौरान कपिल के कई पुराने साथी उनके समर्थन में भी आए। वहीं उनके को स्टार्स का कहना है कि कपिल फिलहाल दवाइयां ले रहे हैं और साथ ही अपनी सेहत पर ध्यान दे रहे हैं।

यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में सुनील ने कहा, 'कपिल को अपनी सेहत पर ध्यान देना चाहिए । उनकी फैमिली को भी उनका ध्यान रखना चाहिए । मुझे उम्मीद है कि वो जल्द ही वापसी करेंगे ।'

बताया जा रहा था कि 'फैमिली टाइम विद कपिल' के प्रोड्यूसर उनके साथ सारे कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने की सोच रहे हैं, हालांकि सोनी चैनल कुछ हफ्ते रुककर चीजों को देख रहा है।

इसे भी पढ़ें: 'फैमिली टाइम विद कपिल' के नए एपिसोड नहीं हुए शूट, ऐसे विवादों में घिरे कपिल शर्मा

First Published: Friday, April 13, 2018 11:39 PM

RELATED TAG: Kapil Sharma, Family Time With Kapil Sharma,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो