तेलुगु 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट मुमैथ खान ड्रग रैकेट मामले में एसआईटी के सामने पेश

तेलुगु बिग बॉस की कंटेस्टेंट और अभिनेत्री मुमैथ खान से ड्रग रैकेट की जांच कर रहे तेलंगाना के एक्सरसाइज डिपार्टमेंट के स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम (एसआईटी) ने गुरुवार को पूछताछ की।

  |   Updated On : July 27, 2017 08:56 PM
मुमैथ खान गुरुवार को  हैदराबाद में एसआईटी के सामने पेश हुईं

मुमैथ खान गुरुवार को हैदराबाद में एसआईटी के सामने पेश हुईं

नई दिल्ली:  

तेलुगु बिग बॉस की कंटेस्टेंट और अभिनेत्री मुमैथ खान से ड्रग रैकेट की जांच कर रहे तेलंगाना के एक्सरसाइज डिपार्टमेंट के स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम (एसआईटी) ने गुरुवार को पूछताछ की।

एसआईटी अधिकारियों की चार सदस्यीय टीम ने अभिनेत्री से एक्सरसाइज डिपार्टमेंट के कार्यालयमें सुबह 10 बजे पूछताछ की गयी।

अभिनेत्री से ड्रग रैकेट के सरगना केल्विन मास्करेनहास से उनके कथित संबंधों को लेकर पूछताछ की गई। साथ ही उनसे पूछा गया कि क्या वह ड्रग्स का सेवन करती हैं।

मुमैथ एक दिन के लिए 'बिग बॉस' के घर से जाने की अनुमति मिलने के बाद मुंबई से हैदराबाद पहुंचीं। शो के नियमों के अनुसार, प्रतियोगिता से बाहर होने से पहले किसी भी प्रतिभागी को 'बिग बॉस' का घर छोड़कर जाने की अनुमति नहीं होती।

वह तेलुगू फिल्म जगत की आठवीं सेलेब्रिटी हैं, जो इस मामले में एसआईटी के समक्ष पेश हुई हैं। जांच अधिकारियों ने बुधवार को अभिनेत्री चार्मी कौर से छह घंटे से भी ज्यादा देर तक पूछताछ की थी।

ये भी पढ़ें: PICS: जानें, कौन है ड्रग मामले में फंसी साउथ की अभिनेत्री चार्मी कौर

एसआईटी ने कहा कि अभिनेत्री ने अपने खून, बालों और नाखूनों के सैंपल देने से मना कर दिया, इसलिए उन्हें जांच में आगे दिक्कतें आ सकती है।

मामले में 12 सेलेब्रिटीज को समन किया गया है। रैकेट के सरगना केल्विन मास्करेनहास के कॉल डाटा में इन सेलेब्रिटीज के कॉन्टेक्ट नम्बर पाए जाने के बाद उन्हें समन किया गया है।

अभिनेता रवि तेजा और कुछ अन्य लोगों से भी इस सप्ताह मामले में पूछताछ की जाएगी। एसआईटी अब तक इस मामले में 20 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

मामले में बुधवार को तब एक नया मोड़ आ गया, जब एसआईटी ने एक डच नागरिक को गिरफ्तार कर लिया। माइक कमिंग की गिरफ्तारी को इस मामले में एक बड़ी सफलता माना जा रहा है क्योंकि वह सौदागरों को कथित तौर पर यूरोप से ड्रग की सप्लाई करता था।

और पढ़ें: संजय दत्त की रिहाई गलत है तो फिर से भेज दें उन्हें जेल, महाराष्ट्र सरकार ने कोर्ट से कहा

First Published: Thursday, July 27, 2017 08:37 PM

RELATED TAG: Mumaith Khan, Telugu Big Boss, Drug Case, Charmme Kaur, Ravi Teja,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो