'बिग बॉस' के इस एक्स कंटेस्टेंट ने की ऑटो चालक की धुनाई, FIR दर्ज

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट आकाशदीप के खिलाफ एक ऑटो चालक ने FIR दर्ज करवाई है। आकाश ने ऑटो रिक्शा चालक के साथ मारपीट की। यह घटना बांद्रा इलाके की है।

  |   Updated On : April 11, 2018 03:58 PM
आकाशदीप सहगल

आकाशदीप सहगल

मुंबई:  

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट आकाशदीप सहगल के खिलाफ एक ऑटो चालक ने FIR दर्ज करवाई है। आकाश ने ऑटो रिक्शा चालक के साथ मारपीट की। यह घटना बांद्रा इलाके की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आकाश गलत साइड से अपनी कार निकालने की कोशिश कर रहे थे तभी ऑटो चालक ने उसे ऐसा करने से रोका। इसके बाद आकाश ने अपने ड्राइवर के साथ मिलकर ऑटो चालक की पिटाई कर दी।

ऑटो चालक का समर्थन करते हुए कई अन्य चालकों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। आकाश बिग बॉस सीजन पांच में नज़र आ चुके हैं। शो में भी आकाश अपने अड़ियल वयवहार को लेकर खूब चर्चित रहे 

स्काई को एकता कपूर के मशहूर टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहु' थी से पहचान मिली। मशहूर सीरियल में आकाश स्मृति के बेटे की भूमिका में नज़र आये थे

इसके अलावा आकाश, 'फियर फेक्टर इंडिया','झलक दिखला जा', 'कॉमेडी सर्कस 2', 'जोर का झटका' जैसे रियलिटी शोज का भी हिस्सा रह चुके हैं।

और पढ़ें: 'धन धना धन' शो में शिल्पा शिंदे ने सुनील ग्रोवर के लिए किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

 

First Published: Wednesday, April 11, 2018 03:38 PM

RELATED TAG: Bigg Boss, Akashdeep Saigal,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो