logo-image

Uttarkashi Tunnel Updates: सावधान! अब तक एक भी मजदूर नहीं निकला, किसी भी वक्त आ सकते हैं बाहर

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो खबरें चली थीं कि कुछ मजदूर बाहर आ गए हैं, लेकिन हम आपको बता दें कि अभी तक एक भी मजदूर बाहर नहीं निकला है.

Updated on: 28 Nov 2023, 04:37 PM

नई दिल्ली:

Uttarkashi Tunnel Updates: उत्तराखंड के उत्तरकाशी के सिल्क्यारा सुरंग का रेस्क्यू ऑपरेशन अंतिम चरण में है. किसी भी वक्त मजदूर बाहर आ सकते हैं. हालांकि अभी तक कोई मजदूर बाहर नहीं आया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो खबरें चली थीं कि कुछ मजदूर बाहर आ गए हैं, लेकिन हम आपको बता दें कि अभी तक एक भी मजदूर बाहर नहीं निकला है. एक जिम्मेदार मीडिया हाउस होने के नाते न्यूज नेशन आपको जानकारी दे रहा है कि अभी तक एक भी मजदूर बाहर नहीं निकला है. 
जानकारी के मुताबिक, एक पाइप को काटना बाकी है. आखिरी के दो मीटर हिस्सा काटना बाकी है. जिसके लिए एजेंसियां काम पर लगी हुईं हैं और जल्द ही कामयाबी के पास पहुंच जाएंगे.

NDMA और केंद्र सरकार के अधिकारियों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर टनल रेस्क्यू के बारे पूरी जानकारी साझा की.  जानकारी के अनुसार फिलहाल एनडीआरएफ के जवान और मेडिकल स्टाफ श्रमिकों को बाहर निकालने के लिए अंतिम चरण में काम कर रहे हैं.  मजदूरों के लिए सुरंग के अंदर ही एक अस्थाई अस्पताल तैयार किया गया गै. एक तय एसओपी के तहत बाहर निकाला जाएगा.