logo-image

UP: बोरे से मिली लावारिश लाश, लोगों में मचा हड़कंप, पुलिस ने जांच शुरु की,

गाजियाबाद के साहिबाबाद से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. एक लवारिश स्कूटी संदिग्ध हालत में देशमेश वाटिका से बरामद हुई है. इस स्कूटी में बोरा लदा हुआ है. बोरे को देखकर लोगों के होश उड़ गए.

Updated on: 19 Aug 2023, 08:21 AM

नई दिल्ली:

गाजियाबाद के साहिबाबाद से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. एक लवारिश स्कूटी संदिग्ध हालत में देशमेश वाटिका से बरामद हुई है. इस स्कूटी में बोरा लदा हुआ है. जिसके बाद लोगों कौतुहल मच गया. लोगों के द्वारा जांच में पता चला कि बोरे से किसी व्यक्ति की लाश मिली जिससे पैर बाहर दिखाई दे रही. ये देखकर लोगों के होश उड़ गए. लाश के पाए जाने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया. इसके बाद आनन-फानन में लावारिश स्कूटी और बोरे से लाश की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी. 

पुलिस चौकी से 700 मीटर की दूरी

पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई. इसके बाद पुलिस ने बोरे से लाश को बाहर निकाला जिससे एक युवक की लाश मिली. लावारिश स्कूटी किसकी है और ये मृतक कौन है ये पुलिस को जानकारी नहीं मिली. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरु कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर इसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच तेज कर दी. दरअसल ये मामला साहिबाबाद के हिंडन पुलिस थाने का है और ये घटनास्थल यहां से 700 मीटर की दूरी पर है.

प्लानिंग के तहत हत्या 

पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि मरने वाले का नाम दिक्षित पाल है जो अर्थला के अंबेडकर कॉलोनी का है. पुलिस ने घटना की जानकारी परिवारवालों को दी है. पुलिस का कहना है कि हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है. वहीं जांच तेज कर दी गई है. पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज देख रही है और लोगों से पुछताछ कर रही है. पुलिस को आशंका है कि युवक की हत्या कहीं और की गई है और इसे बोरे में भरकर सुनसान एरिया का फायदा उठाकर लाश को छोड़कर भाग गए. पुलिस को शक है कि हत्या करने से पहले इसकी पूरी प्लानिंग की गई है.