logo-image

UP News: बाबा धीरेंद्र शास्त्री को मिली 'सिर तन से जुदा' करने की धमकी, जानें पूरा मामला

UP News: बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, 'सिर तन से जुदा' करने वाला पोस्ट सोशल मीडिया पर किया वायरल

Updated on: 10 Apr 2024, 11:34 AM

New Delhi:

UP News: बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल धीरेंद्र शास्त्री की जान को खतरा बताया जा रहा है. बाबा को सिर तन से जुदा करने की धमकी मिली है. ये धमकी सोशल मीडिया फ्लेटफॉर्म के जरिए सामने आई है. धीरेंद्र शास्त्री को मिली जानलेवा धमकी के बाद उनके समर्थक काफी नाराज हैं. गुस्साए समर्थकों ने बरेली के आंवला कोतवाली में हंगामा कर दिया. इसके साथ ही इन समर्थकों ने थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है. 

क्या है पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थकों की शिकायत
पंडित धीरेंद्र शास्त्री को मिली धमकी के बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया है. उन्होंने एक शिकायत पत्र के जरिए थाने में अपनी शिकायत भी दर्ज कराई है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि सोशल मीडिया पर धीरेंद्र शास्त्री की तस्वीर को गलत तरीके से एडिट कर वायरल किया जा रहा है.

यही नहीं इसमें एक वीडियो भी लगाया गया है जिसमें सिर तन से जुदा करने का ऑडियो भी शामिल है. इस पोस्ट के जरिए हिंदू लोगों की भावनाओं को भी आहत किया जा रहा है. हिंदू संगठन ने इस पोस्ट को लेकर अपना आक्रोश भी व्यक्त किया है. 

यह भी पढ़ें - Delhi Excise Policy: CM केजरीवाल ने खटखटाया SC का दरवाजा, HC ने गिरफ्तारी को ठहराया था सही

हिंदूवादी संगठन ने लगाया इस शख्स पर आरोप
अपनी शिकायत में हिंदूवादी संगठन ने फैज रजा नाम के एक शख्स पर आरोप लगाया है, इसके तहत रजा ने फेसबुक पर धीरेंद्र शास्त्री की तस्वीर लगाई साथ इसमें सिर तन से जुदा की धमकी भी दी और इस पोस्ट को अपने स्टेटस पर लगाया. इस पोस्ट कई लोगों ने अभद्र टिप्पणी भी की है. 

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
शिकायत मिलने के बाद यूपी पुलिस ने भी सतर्कता दिखाते हुए धमकी वाले मामले में आरोपी फैज रजा नाम के एक शख्स के खिलाफ 505(2) धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस की मानें तो इस मामले में जांच की जा रही है और जल्द ही पुलिस मामले की तह तक पहुंच जाएगी. फिलहाल मौके पर शांति का माहौल है.

यह भी पढ़ें - तमिलनाडु के वेल्लोर बोले PM नरेंद्र मोदी- यहां की धरती रचने जा रही नया इतिहास