logo-image

भानवी सिंह अपने ससुर उदय प्रताप के साथ पहुंचीं साकेत कोर्ट, राजा भैया से तलाक केस में आया नया अपडेट

raja bhaiya bhanvi singh divorce case : प्रतापगढ़ के कुंडा के विधायक राजा भैया और उनकी पत्नी भानवी सिंह के बीच जारी तलाक विवाद कोर्ट में पेंडिंग है. इस मामले में भानवी सिंह अपने सुसर और राजा भैया के पिता के साथ अदालत पहुंचीं. जानें क्या आया नया अपडेट

Updated on: 17 Oct 2023, 07:39 PM

कुंडा:

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले की कुंडा विधानसभा सीट से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया और उनकी पत्नी भानवी सिंह के बीच चल रहा कानूनी विवाद किसी से छुपा नहीं है. दिल्ली के साकेत कोर्ट में दोनों के बीच तलाक का मामला विचाराधीन है. इस केस में भानवी सिंह मंगलवार को अपने ससुर और राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह के साथ अदालत पहुंचीं और उनके ससुर ने अपना बयान दर्ज कराया है. पत्नी भानवी सिंह ने अपने पति राजा भैया से हर माह मेंटेंनेस दिए जाने की याचिका दायर की है. अब इस मामले में अगली सुनवाई 9 नवंबर को होगी. 

यह भी पढ़ें : Same Sex Marriage Verdict: समलैंगिक विवाह पर SC का फैसला, पढ़ें पांच जजों के 4 बड़े फैसले

भानवी सिंह के एडवोकेट ने अदालत में कहा कि मीडिया ट्रायल से बचने के लिए तलाक मामले की सुनवाई कैमरे के सामने होनी चाहिए. इस पर राजा भैया के एडवोकेट ने कहा कि ये लोग खुद मीडिया के सामने बयानबाजी करते रहते हैं. इसके चलते भानवी सिंह और उनके ससुर उदय प्रताप सिंह अदालत के बाहर आने के बाद मीडिया से बात करने से बचते रहें. उन्होंने सिर्फ यही कहा कि मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन है, इसलिए अदालत ने कुछ भी बोलने से इनकार किया है. 

यह भी पढ़ें : Raghav Chadha Bungalow : HC से राहत मिलने के बाद बोले राघव चड्ढा- ये मकान या दुकान की नहीं, बल्कि...

राजा भैया-भावनी सिंह की 1995 में हुई शादी

आपको बता दें कि राजा भैया और भानवी सिंह की जोड़ी काफी पंसद की जाती है. दोनों की शादी साल 1995 में हुई थी. दोनों के दो बेटे और दो बेटियां भी हैं. भावनी सिंह खुद एक राजघराने से ताल्लुक रखती हैं. राजा भैया अब अपनी पत्नी से तलाक चाहते हैं. राजा भैया के कजिन अक्षय प्रताप सिंह की वजह से दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ था. अक्षय प्रताप सिंह ने बेहद ही गंभीर आरोप लगाए थे तो वहीं भानवी सिंह का आरोप है कि वे उनकी कंपनी को हथियाना चाहते हैं. इस पर भानवी सिंह ने दिल्ली की अपराध शाखा में अक्षय प्रताप सिंह के खिलाफ एफआईआर कराई थी.