logo-image

रामपुर में बच्चों से भरी कार में लगी भीषण आग, एलपीजी गैस भरते वक्त हुआ हादसा

उत्तर प्रदेश के रामपुर में आग लगने की घटना से कई लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं. ये दर्दनाक हादसा उस वक्त पेश आया, जब एक गाड़ी में एलपीजी सिलेंडर से गैस डाली जा रही थी, तभी कार एकाएक भीषण आग की चपेट में आ गई.

Updated on: 26 Mar 2024, 05:33 PM

नई दिल्ली :

उत्तर प्रदेश के रामपुर में आग लगने की घटना से कई लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं. ये दर्दनाक हादसा उस वक्त पेश आया, जब एक गाड़ी में एलपीजी सिलेंडर से गैस डाली जा रही थी, तभी कार एकाएक भीषण आग की चपेट में आ गई. हादसे के फौरन बाद जख्मी लोगों को इलाज के लिए नगर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. फिलहाल हादसे का शिकार हुए लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. वहीं पुलिस लगातार मामले की तफ्तीश में लगी हुई है. 

आग की लिपटों से घिर गई कार

बता दें कि, ये हादसा मंगलवार के दिन तकरीबन दोपहर 2:30 बजे के आसपास की है, जब रौरा कला बाईपास पर एक 7 सीटर इको कार में एलपीजी सिलेंडर से गैस डाली जा रही थी. तभी अचानक पूरी कार आग की लिपटों से घिर गई. हादसे के वक्त कार में चार बच्चों समेत 7 लोग सवार थे. 

जख्मियों की हालात गंभीर

इससे पहले की कार सवार सभी लोग खुद को बचा पाते, सब के सब भीषण आग से झुलस गए. हादसे के फौरन बाद सभी को कार से बाहर निकाल गया और फौरन इलाज के लिए नगर के सरकारी अस्पताल ले जया गया. जख्मी लोगों की गंभीर हालत देखते हुए बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. फिलहाल हादसे में संबंधित विभाग पूरे मामले में बारीकी से तफ्तीफ कर रहे हैं. जल्द ही हादसे की मूल वजह का पता लग जाएगा.