logo-image

Yamuna Expressway Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, डिवाइडर से टकराई बस में जा घुसी कार, 5 लोग जिंदा जले

Yamuna Expressway Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर हफ्ते के पहले ही दिन दर्दनाक हादसे से मचा हड़कंप, डिवाइडर से टकराई बस में जा घुसी कार, जिंदा जले 5 लोग

Updated on: 12 Feb 2024, 11:44 AM

New Delhi:

Yamuna Expressway Accident: उत्तर प्रदेश के यमुना एक्सप्रेस पर दिन  निकलते ही भीषण हादसा हो गया है. इस हादसे से हर तरफ हड़कंप मचा हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक आगरी की ओर से नोएडा जा रही एक निजी वॉल्वो बस का पहिया अचानक पंचर हो गया और बस का नियंत्रण बिगड़ गया. इस बिगड़े नियंत्रण के साथ बस डिवाइडर से जा टकराई. यही नहीं बस के  टकराने के बाद एक कार भी उसमें जा भिड़ी. इसके तुरंत बाद बस ने आग पकड़ ली और इस चपेट में कार भी आ गई. बताया जा रहा है कि इस दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है. 

हादसे से एक्सप्रेस वे पर लगा लंबा जाम
हफ्ते के पहले ही दिन यमुनाएक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसे ने हर किसी को हिला कर रख दिया है. हादसा सुबह 7.45 बजे के आस-पास बताया जा रहा है. कुछ सेकंडों में इस भायवह हादसे में दोनों ही वाहनों के टकराने से जोरदार आग लगी. इस हादसे की वजह से एक्सप्रेसवे पर भी लंबा जाम लग गया है. 

यह भी पढ़ें - PM Kisan Yojana: अब इन लोगों को भी मिलेगा पीएम निधि का लाभ, सरकार ने चलाया अभियान

बस यात्री तो बचे कार सवार सभी की मौत
इस भीषण हादसे के बाद जैसे ही आग लगी स्थानीय लोगों ने तुरंत दमकल को फोन पर सूचना दी. जबतक मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची तब तक आग विकराल रूप ले चुकी थी. हालांकि हादसे के दौरान बस में सवार सभी यात्रियों को बचा लिया गया, लेकिन कार में सवार पांचों लोगों को मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल इन लोगों की पहचान नहीं हो पाई है. 

बताया जा रहा है कि बस में कुल 50 यात्री सवार थे, लेकिन सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. हालांकि इस दुर्घटना में कुछ यात्रियों के जख्मी होने की बात सामने आई है. उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है. 

पुलिस ने क्या कुछ कहा
इस हादसे को लेकर पुलिस की ओर से दिए गए बयान में ये जानकारी सामने आई है कि महावन थाना के आगरा-नोएडा पटरी पर माइलस्टोन 117 के पास यह हादसा हुआ है. बस का टायर पंचर होने और बस से आउट ऑफ कंट्रोल होने की वजह से ये हादसा हुआ है. फिलहाल मारे गए लोगों की पहचान की जा रही है. 

यह भी पढ़ें - Farmer Protest: दिल्ली की इन सड़कों पर निकले से पहले देख लें ट्रैफिक का हाल