logo-image

Rajasthan Election: माउंट आबू में लोगों ने BJP और Congress प्रत्याशियों को दिखाए काले झंडे

राजस्थान में कांग्रेस और बीजेपी ने भले ही अपने-अपने प्रत्याशियों को टिकट दे दिये हैं. लेकिन उनकी मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही है. इसी कड़ी में आबू पिण्डवाड़ा सीट के प्रत्याशियों की शिकायत भी सामने आयी है.

Updated on: 18 Nov 2018, 11:48 AM

माउंट आबू(राजस्थान:

राजस्थान में कांग्रेस और बीजेपी ने भले ही अपने-अपने प्रत्याशियों को टिकट दे दिये हैं. लेकिन उनकी मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही है. इसी कड़ी में आबू पिण्डवाड़ा सीट के प्रत्याशियों की शिकायत भी सामने आयी है. नामांकन करने पहुंचे बीजेपी और कांग्रेस दोनो ही प्रत्याशियों को माउंट आबू के लोगों ने काले झंडे दिखाकर विरोध किया. उनकी मांग है कि यदि बिल्डिंग बायलॉज पास नहीं हुआ तो माउंट आबू के लोग मतदान का बहिष्कार करेंगे.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Election: झालावाड़ में मानवेंद्र सिंह का हुआ विरोध, पार्टी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यालय पर पोती कालिख

इस मांग के बाद बीजेपी के समाराम गरासिया तथा कांग्रेस के प्रत्याशी लालाराम गरासिया की मुश्किलें बढ़ गयी हैं. क्योंकि माउंट आबू में 21 हजार वोटर
है. जहां बीजेपी के समाराम गरासिया दो बार से विधायक रहे हैं. परन्तु अभी सरकार बनने पर बायलॉज पास करने का आश्वासन दे रहे हैं. जबकि लालाराम गरासिया भी उसी बात को दोहरा रहे हैं. बरहाल जो भी हो परन्तु चिंता दोनो को ही सताने लगी है. आबू संघर्ष समिति के सदस्य सुनील आचार्य ने बताया कि जैसे ही दोनो प्रत्याशी माउंट आबू में नामांकन करने पहुंचे लोगों ने हाथों में तख्ती पर लिखे स्लोगन के साथ नारेबाजी प्रारम्भ कर दी.