logo-image

Rajasthan Election 2023: डूंगरपुर में पीएम मोदी की भविष्यवाणी, 'राजस्थान में अब कभी नहीं बनेगी अशोक गहलोत सरकार'

Rajasthan Election 2023: डूंगरपुर में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, बोले- 'लाल डायरी में बंद हैं काले कारनामे'

Updated on: 22 Nov 2023, 12:29 PM

highlights

  • राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों का प्रचार तेज
  • पीएम मोदी ने डूंगरपुर में जनसभा को किया संबोधित
  • कांग्रेस के काले कारनामों को किया उजागर, बोले- अब कभी गहलोत सरकार नहीं बनेगी

New Delhi:

Rajasthan Election 2023: राजस्थान का रण जीतने के लिए कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. एक बार फिर सत्ता में आने के लिए बीजेपी के दिग्गज चुनावी मैदान में जीतोड़ प्रचार में जुटे हैं. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी ताबड़तोड़ रैली और जनसभाएं कर रहे हैं. बुधवार को पीएम मोदी राजस्थान के डूंगरपुर पहुंचे. यहां पर जनसभा को  संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला. उन्होंने एक बार फिर कांग्रेस के शासनकाल अंगुली उठाई. पीएम मोदी ने एक बार फिर लाय डायरी का जिक्र किया और कहा कि इस डायरी में कांग्रेस के काले कारनामे बंद हैं. पीएम मोदी ने कहा कि लाय डायरी के जो पन्ने खुले हैं उसमें कांग्रेस की काली सच्चाई बाहर आई है. 

पीएम मोदी ने जनता से की अपील
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से अपील भी की. उन्होंने कहा कि काले कारनामे कांग्रेस को बदलने का मौका लोकतंत्र ने आपको दिया है. अपने वोट के जरिए आप इस कुशासन वाली सरकार को उखाड़ फेंकिए. 

यह भी पढ़ें - Telangana Election 2023: AIMIM विधायक ओवैसी के बिगड़े बोल- पुलिस इंस्पेक्टर पर दिखाया विधायकी का रौब

जहां कांग्रेस की उम्मीद खत्म होती है वहां से मोदी की गारंटी शुरू 
पीएम मोदी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने जनता से कई झूठे वादे किए हैं. जहां जनता की उम्मीद कांग्रेस से खत्म होती है वहीं से मोदी का गारंटी शुरू होती है. बीजेपी ने जनता से जो भी वादे किए वो शत प्रतिशत पूरे किए. लेकिन कांग्रेस ने दशकों से जनता को सिर्फ लूटने का काम किया है. 
पीएम मोदी ने कहा कि किसी ने भी इस बात की कल्पना भी नहीं की होगी कि देश के 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन वितरित किया जाएगा. लेकिन बीजेपी की सरकार ने ये कर दिखाया. 

राजस्थान में कभी नहीं बनेगी अशोक गहलोत की सरकार-पीएम मोदी
पीएम मोदी ने अपने संबोधन में एक बड़ी भविष्यवाड़ी भी की. उन्होंने कहा कि, 'मैं मावजी महाराज के आशीर्वाद से ये कहने की हिम्मत कर रहा हूं कि, राजस्थान में अब कभी भी अशोक गहलोत की सरकार नहीं बनेगी.'

उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश में हर सरकारी भर्ती में जमकर घोटाला किया है. सिर्फ नेताओं के करीबियों को ही सरकार नौकरी देने का काम किया है. नेताओं के करीबियों के बच्चों को सरकारी नौकरी के अवसर मिल गए लेकिन आम लोगों के बच्चे चुन-चुन कर बाहर कर दिए गए. 

यह भी पढ़ें  - 'राजस्थान से करनी है कांग्रेस की सफाई', बारां के अंता में बोले पीएम मोदी- दंगों की भेंट चढ़े त्योहार

लेकिन अब बारी आपकी है. जनता की है. लोकतंत्र के इस महापर्व में बढ़चढ़ कर हिस्सा लीजिए और कुशासन वाली लूट वाली, घोटालों वाली कांग्रेस की सरकार को चुन-चुन कर साफ कीजिए. 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान में लगातार रैली और जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इसी कड़ी में वे बुधवार को डूंगरपुर के सागवाड़ा पहुंचे थे. यहां पर उन्होंने विजय महासंकल्प रैली को संबोधित किया.