logo-image

OSD लोकेश शर्मा के दावे पर पूर्व CM गहलोत बोले- क्या खुलासा हुआ मुझे मालूम नहीं

लोकसभा चुनाव के बीच राजस्थान की सियासत में घमासान मचा हुआ है. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनके OSD के बीच अदावत किसी से छिपी नहीं है. उनकी ही सरकार में रहे ओएसडी ने उनपर आरोपों की झड़ी लगा दी है.

Updated on: 25 Apr 2024, 08:07 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के बीच राजस्थान में सियासी पारा गरमाया हुआ है. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा के खुलासे के बाद आज गहलोत ने पलटवार किया है. ओएसडी के खुलासे पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि ओएसडी का क्या खुलासा है मुझे मालूम नहीं, ना मैं इन बातों में पड़ना चाहता हूं. जो माहौल चल रहा है देश में उसमें कौन कब किस पार्टी में चला जाए पता नहीं चलता. इस माहौल में कोई क्या बोलता है उसकी चिंता ना करके सच्चाई पर जाना चाहिए.

लोकेश शर्मा ने बुधवार को प्रेस कॉफ्रेंस कर ओडियो टैप मामला, पेपर लीक और विधायकों की खरीद फरोख्त के मामले में अशोक गहलोत पर आरोपों की झड़ी लगा दी. वहीं, लोकश शर्मा के खुलासे के बाद पीएम मोदी ने भी कांग्रेस और गहलोत पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के सीएम के करीबी ने ही सार्वजनिक रूप से खुलासा किया है, लेकिन कांग्रेस चुप्पी साधे हुए है. वहीं अब इस मामले में अशोक गहलोत अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

यह भी पढ़ें: अमेरिका में भी नरेंद्र मोदी की तरह सख्त नेता की जरूरत, इस विदेशी कंपनी के CEO ने कही ये बड़ी बात

लोगों को सच्चाई पर जाना चाहिए- गहलोत

गुरुवार (25 अप्रैल) को जोधपुर दौरे पर पहुंचे अशोक गहलोत से मीडिया लोकेश शर्मा के खुलासे वाले सवाल किए तो उन्होंने कहा कि ओएसडी ने क्या खुलासा किया है मुझे पता नहीं है. गहलोत ने कहा कि आज के समय में माहौल ऐसा है कि कौन कब इधर-उधर हो जाता है. ऐसे में कौन क्या बोला उसकी चिंता नहीं करनी चाहिए. सच्चाई पर जाना चाहिए. गहलोत ने इसे चुनावी हथकंडे बताया . वहीं, पेपर लीक पर पीएम मोदी द्वारा कांग्रेस पर हमला करने की बात पर अशोक गहलोत ने कहा, पीएम मोदी के पास कोई प्रूफ है क्या.. वह बड़े पद पर हैं उन्हें तो कोई प्रूफ रखना चाहिए. तभी कुछ बोलना चाहिए. 

लोकेश शर्मा ने किया था बड़ा खुलासा
कांग्रेस सरकार में अशोक गहलोत के OSD रहे लोकेश शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर फोन टेपिंग मामला, विधायकों की खरीद-फरोख्त समेत कई मुद्दों को मीडिया के सामने उजागर किया था. शर्मा ने खुलासा किया कि जो टेप उन्हें मिला था वह अशोक गहलोत ने दिया था. जबकि पेपर लीक मामले में भी उनका हाथ था और इस बारे में सचिव को भी पता था.