logo-image
लोकसभा चुनाव

RRR Release: थिएटर में दोबारा रिलीज होगी रामचरण-एनटीआर की RRR, जानें वजह

साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर (RRR) को इंटरनमेशनल लेवल पर पसंद किया गया था. फिल्म ने अकेडमी अवॉर्ड में भी परचम लहरा दिया था

Updated on: 05 May 2024, 05:00 PM

नई दिल्ली:

RRR Release: साउथ डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की पीरियड एक्शन फिल्म आरआरआर ब्लॉकबस्टर हिट रही है. इस फिल्म ने पूरी दुनिया में हमारे देश का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया था. फिल्म ने भारतीय सिनेमा को इंटरनेशनल लेवल पर पहुंचाया और 2023 में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत के लिए ऑस्कर सहित कई पुरस्कार जीते थे. आरआरआर में राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) ने अहम रोल निभाया था. हर सिनेप्रेमी के दिल में ये फिल्म खास जगह बनाए हुए हैं. अब खबर है कि इस फिल्म को सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज किया जाएगा.  

दोबारा थिएटर में रिलीज होगी RRR
राजमौली की देशभक्ति से भरपूर इस फिल्म को दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने की जानकारी सामने आई है. उत्तर भारत में आरआरआर के वितरक पेन स्टूडियोज ने सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि की है. मेकर्स RRR को भारत में फिर से रिलीज करने के लिए तैयार है. हालांकि, पुनः रिलीज़ की आधिकारिक तारीख अभी तक जारी नहीं की गई है. 

जापान साउथ कोरिया में छा गई थी RRR
आपको बता दें कि RRR सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में पसंद की गई थी. रिलीज होने के दो साल बाद भी, फिल्म अभी भी जापान समेत कई देशों में प्रदर्शित की जा रही है. दरअसल, इस साल की शुरुआत में निर्देशक एसएस राजामौली आरआरआर की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए जापान गए थे. वहीं साउथ कोरिया में भी एनटीआर के करोड़ों फैंस उनसे मिलने आए थे. 

ऑस्कर विनर है RRR
आरआरआर मशहूर फिल्म निर्माता एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित एक महाकाव्य पीरियड एक्शन फिल्म है. यह फिल्म भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की पृष्ठभूमि पर आधारित है. फिल्म में आलिया भट्ट, श्रिया सरन, अजय देवगन, समुथिरकानी समेत दिग्गज कलाकार थे. इसके गाने नाटू-नाटू ने 2023 का ऑस्कर अवॉर्ड जीता था.