logo-image

राजस्थान में 'मिशन 25' को लेकर BJP का गांव चलो अभियान, CM से लेकर पार्टी के नेता गांवों में बिताएंगे समय

बीजेपी के इस अभियान में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से लेकर डिप्टी सीएम दिया कुमारी, वसुंधरा राजे समेत तमाम प्रदेश के नेता गांव में समय बिताएंगे. पार्टी के नेता केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में जनता को बताएंगे.

Updated on: 05 Feb 2024, 08:45 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव में अभी 100 दिन से अधिक का समय बचा हुआ है. सभी दलों में चुनावों को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. वहीं, बीजेपी अभी से ही चुनावी मोड में नजर आ रही है. संगठन और बूथ को मजबूत करने के लिए भगवा पार्टी जमकर पसीना बहा रही है. बीजेपी में नीति और रणनीति बनाने के लिए बैठकों का दौर दिल्ली से राजस्थान तक चल रहा है. इसी कड़ी में बीजेपी ने राजस्थान में 'मिशन 25' को प्राथमिकता देते अपनी रणनीति को जमीन पर उतारना शुरू कर दिया है. बीजेपी मिशन-25 को लेकर 'गांव चलो अभियान' नाम से एक नया अभियान शुरू करने जा रही है. जिसके तहत बीजेपी के सभी नेता 24 घंटे तक गांव में समय बिताएंगे.

बीजेपी के इस अभियान में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से लेकर डिप्टी सीएम दिया कुमारी, वसुंधरा राजे समेत तमाम प्रदेश के नेता गांव में समय बिताएंगे. बताया जा रहा है कि पार्टी के नेता लोकसभा चुनावों से पहले इस अभियान के जरिए केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में लोगों को बताएंगे. केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बीजेपी के नेता लोगों को बताएंगे और उनका फीडबैक भी लेंगे.

यह भी पढ़ें: PM मोदी ने 400 पार का दिया नारा, लोकसभा में प्रधानमंत्री के भाषण के 15 बड़ी बातें

अपने इलाके के गांवों में 24 घंटे समय बिताएंगे नेता
बीजेपी का यह तीन दिवसीय अभियान जिसमें सभी नेता अपने इलाके के गांवों में 24 घंटे समय बिताएंगे  शहरी इलाकों की पार्टी माने जाने वाली बीजेपी अब ग्रामीण इलाकों में अपना जनाधार मजबूत करने की रणनीति पर काम कर रही है जिस दिशा में लोकसभा चुनाव से पहले यह अभियान शुरु किया जा रहा है.राजस्थान में यह अभियान 9 से 11 फरवरी तक चलेगा जिसके तहत राज्य के मुख्यमंत्री भजनलाल, सभी मंत्री, विधायक, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोश सहित पूरी बीजेपी गांवों में रात्रि विश्राम करेंगे और लोगों के साथ चौपाल लगाएंगे.

पीएम मोदी ने दिया नया नारा

बता दें कि सोमवार को लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने 400 पार का नारा दिया . पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी 370 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. वहीं, एनडीए को 400 सीटें प्राप्त होंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अगले चुनाव में अब 100-125 दिन का समय बचा हुआ है. तीसरे कार्यकाल के लिए भी हम तैयार हैं.