logo-image

Amritsar में पाकिस्तानी ड्रोन ढेर, 5 किलो हेरोइन बरामद; 2 गिरफ्तार

Amritsar-Police shot down a drone in the Lopoke area, 5kg heroin recovered : पंजाब के अमृतसर में एक ड्रोन मार गिराया गया है. पंजाब पुलिस के जवानों ने ड्रोन को मार गिराया. इस ड्रोन की तलाशी के दौरान 5 किलो हेरोइन भी बरामद किया गया है. इस हेरोइन को ले जाने की कोशिश करने वाले दो संदिग्धों को भी पंजाब पुलिस...

Updated on: 22 Jan 2023, 05:21 PM

highlights

  • अमृतसर में एक संदिग्ध ड्रोन ढेर
  • पंजाब पुलिस के जवानों ने गोली मारकर गिराया
  • ड्रोन के साथ 5 किलो हेरोइन भी बरामद

अमृतसर:

Amritsar-Police shot down a drone in the Lopoke area, 5kg heroin recovered : पंजाब के अमृतसर में एक ड्रोन मार गिराया गया है. पंजाब पुलिस के जवानों ने ड्रोन को मार गिराया. इस ड्रोन की तलाशी के दौरान 5 किलो हेरोइन भी बरामद किया गया है. इस हेरोइन को ले जाने की कोशिश करने वाले दो संदिग्धों को भी पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. माना जा रहा है कि ये ड्रोन सीमा पार से आया था, लेकिन तस्करों के पास हेरोइन की डिलीवरी से पहले ही पंजाब पुलिस की नजर में आ गया. जिसे पंजाब पुलिस ने ढेर कर दिया.

ड्रोन के साथ 5 किलो हेरोइन बरामद

पंजाब पुलिस ने बताया कि पंजाब पुलिस ने लोपोके इलाके में इस ड्रोन को ढेर किया है. इसकी तलाशी में 5 किलो हेरोइन भी मिला है. यही नहीं, पुलिस ने दो ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया है, जो भागने की कोशिश कर रहे थे. गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ के बाद पता चल पाएगा कि ये ड्रोन कहां से आया था. और इसे किसने भेजा था. स्थानीय सूत्रों का कहना है कि ये ड्रोन पाकिस्तान की तरफ से आया था. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हो पाई है. 

ये भी पढ़ें : US: कैलिफोर्निया में मास शूटिंग, कम से कम 9 की मौत, चीनी नए साल का जश्न मना रहे थे लोग

पंजाब की सीमा पर एंटी ड्रोन टीम तैनात

बता दें कि पंजाब सीमा पर पाकिस्तान की हो रही लगातार ड्रोन घुसपैठ की वजह से एंटी-ट्रोन टीम की तैनाती की गई है. पिछले साल से अब तक कम से कम 25 पाकिस्तानी ड्रोन ढेर किये जा चुके हैं. जिसके बाद पाकिस्तानी घुसपैठियों ने अपने तरीकों में बदलाव किया है. लेकिन मुस्तैद पंजाब पुलिस और बीएसएफ के आगे पाकिस्तानियों की एक नहीं चल रही है.