logo-image

Mumbai: एयरपोर्ट के रनवे पर फिसला चार्टर्ड प्लेन, देखते ही देखते दो हिस्सों में बंटा विमान, देखें Video

Mumbai Plane Crash : मुंबई एयरपोर्ट पर गुरुवार को एक चार्टर्ड प्लेन लैंडिंग के दौरान क्रैश कर गया है, जिससे विमान दो हिस्सों में बंट गया है.

Updated on: 14 Sep 2023, 07:04 PM

नई दिल्ली:

Mumbai Plane Crash : मुंबई एयरपोर्ट से प्लेन हादसे की एक बड़ी खबर सामने आई है. एयरपोर्ट पर गुरुवार की शाम को एक प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन लैंड कर रहा था, लेकिन वह रनवे से फिसल गया. लैंडिंग के दौरान चार्टर्ड प्लेन में 6 यात्री और 2 क्रू सदस्य सवार थे. बताया जा रहा है कि भारी बारिश की वजह से यह हादसा हुआ है. इस प्लेन दुर्घटना में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है. 

यह भी पढे़ं : Parliament Special Session: संसद के विशेष सत्र को लेकर बीजेपी-कांग्रेस ने कसी कमर, बनाया ये प्लान

डीजीसीए ने कहा कि विशाखापत्तनम से मुंबई के लिए उड़ान भरने वाला वीएसआर वेंचर्स लियरजेट 45 विमान वीटी-डीबीएल मुंबई हवाई अड्डे के रनवे 27 पर उतरते समय अचनाक से फिसल गया. इसके बाद देखते ही देखते विमान के दो टुकड़े हो गए. जब चार्टर्ड प्लेन हादसाग्रस्त हुआ था उस समय विमान में 6 यात्री और 2 क्रू सदस्य सवार थे. भारी बारिश की वजह से दृश्यता काफी कम 700 मीटर ही थी.

यह भी पढे़ं : PM Modi In Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ को मिली सौगात, प्रधानमंत्री बोले- छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया

मुंबई एयरपोर्ट पर हुए प्लेन हादसे को लेकर एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में बारिश के बीच मुंबई एयरपोर्ट के रनवे के पास विमान का मलबा दिखाई दे रहा है. दुर्घटना के बाद प्लेन में आग लग गई थी. फायर ब्रिगेड की टीम ने आनन फानन में आग पर काबू पा लिया है. कनाडा स्थित बॉम्बार्डियर एविएशन के एक डिवीजन द्वारा लियरजेट 45 निर्मित 9 सीटों वाला सुपर-लाइट बिजनेस जेट है.