logo-image

Maharashtra : संजय राउत बोले- कर्नाटक तो झांकी है, अभी पूरा हिंदुस्तान बाकी है

Karnataka Election Results : कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को प्रचंड बहुमत मिला है. पार्टी ने 224 में से 135 सीटों पर जीत दर्ज की है. कर्नाटक का कौन सीएम बनेगा, इसे लेकर कांग्रेस में मंथन हो रहा है.

Updated on: 14 May 2023, 12:34 PM

मुंबई:

Karnataka Election Results : कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को प्रचंड बहुमत मिला है. पार्टी ने 224 में से 135 सीटों पर जीत दर्ज की है. कर्नाटक का कौन सीएम बनेगा, इसे लेकर कांग्रेस में मंथन हो रहा है. भारतीय जनता पार्टी के हार से विपक्ष का मनोबल बढ़ता नजर आ रहा है. इस बीच उद्धव ठाकरे गुट के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने रविवार को बीजेपी (BJP) पर जमकर निशाना साधा है. (Karnataka Election Results)

यह भी पढ़ें : CISCE ICSE, ISC Result 2023 Live: सीआईएससीई आज घोषित करेगा 10वीं-12वीं का परिणाम, ऐसे चेक करें रिजल्ट

उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि कर्नाटक तो सिर्फ झांकी है अभी तो पूरा हिंदुस्तान बाकी है. विधानसभा चुनाव में कर्नाटक ने दिखाया है कि जनता तानाशाही को पराजित कर सकती है... कांग्रेस जीत गई, जिसका मतलब कांग्रेस के साथ बजरंग बली का था. हमारे देश के गृह मंत्री (अमित शाह) बोल रहे थे कि बीजेपी हार गई तो दंगे होंगे. चुनाव के बाद भी कर्नाटक राज्य शांत और खुश है. कहां दंगे हैं? (Karnataka Election Results)

यह भी पढ़ें : Karnataka : क्या नई पीढ़ी और पुरानी पीढ़ी में बैठेगा सामंजस्य? कांग्रेस के लिए ये है नई चुनौती

महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) ने कहा कि जिस तरह से भाजपा ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में दुष्प्रचार किया कि अगर कांग्रेस पार्टी चुनाव जीतेगी तो बजरंग बली के ऊपर बैन लगा देगी. कर्नाटक की जनता ने इस दुष्प्रचार का जवाब भाजपा को जबरदस्त तरीके से दिया है. हमने तो बजरंग दल को बैन करने की बात कही थी न कि बजरंग बली को. दुनिया में ऐसी कोई ताकत नहीं है जो बजरंग बली को बैन कर सके. हम सब बजरंग बली के उपासक हैं और नियमित रूप से हनुमान चालीसा का पाठ करने वाले लोग हैं. (Karnataka Election Results)