logo-image
लोकसभा चुनाव

Yodha OTT Release: सिनेमाघरों के बाद अब OTT पर रिलीज होगी योद्धा, सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंस हुए एक्साइटेड

Yodha OTT Release: सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशि खन्ना स्टारर योद्धा 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अब, फिल्म डिजिटल स्ट्रीमिंग की ओर बढ़ रही है.

Updated on: 27 Apr 2024, 12:56 PM

New Delhi:

Yodha OTT Release: सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पटानी की प्रमुख भूमिकाओं वाली योद्धा (Yodha) 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. पुष्कर ओझा और सागर अंब्रे द्वारा निर्देशित, फिल्म को फैंस और आलोचकों से अच्छे रिव्यू मिले. हालाँकि, एक सरप्राइजिंग मोड़ में, फिल्म ने एक पकड़ के साथ डिजिटल स्ट्रीमिंग में अपनी जगह बना ली है. यहां जानें की फिल्म कोनसे OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. 

इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है 'योद्धा'
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की एक्शन फिल्म योद्धा ने आखिरकार ऑनलाइन डेब्यू कर लिया है. यह अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है, जिसका प्रीमियर 27 अप्रैल, 2024 को ऑनलाइन होगा. हालाँकि, इसमें एक दिक्कत है: दर्शक इसे अभी मुफ्त में नहीं देख पाएंगे. फिल्म का आनंद लेने के लिए आपको इसे 349 रुपये के शुल्क पर किराए पर लेना होगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

योद्धा के बारे में
अपने पिता सुरेंद्र कात्याल (रोनित रॉय) से प्रेरित होकर, अरुण कात्याल (सिद्धार्थ मल्होत्रा) योद्धा के लिए काम करता है, जो भारत सरकार द्वारा वित्त पोषित एक विशेष कार्य समूह है जो घातक बचाव कार्यों में माहिर है. उनकी पत्नी, प्रियंवदा कात्याल (राशि खन्ना), प्रधान मंत्री की सचिव हैं और उन्हें यह पसंद नहीं है जब उनका पति नियमित रूप से उनके जीवन के साथ खिलवाड़ करता है.

यह भी पढ़ें - Sonam Kapoor Postpartum Weight Gain: प्रेगनेंसी के बाद सोनम कपूर का बढ़ गया 32 किलो वजन, फिट होने के लिए की इतनी मेहनत

एक दिन, एक घातक विमान अपहरण से एक परमाणु वैज्ञानिक को बचाने में विफल रहने के बाद योद्धा बल आग की चपेट में आ जाता है. प्रियंवदा निराश महसूस करती हैं क्योंकि अगर वैज्ञानिक बात करने को तैयार होते तो शायद उन्हें बचाया जा सकता था, जिस पर योद्धाओं को विश्वास नहीं है. घटना के बाद, टीम योद्धा को निलंबित कर दिया गया है, जबकि एक आधिकारिक जांच की जा रही है. प्रियंवदा अरुण से तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए कहती है क्योंकि वह उससे बहुत प्यार कर चुकी है, और वह इस शर्त पर सहमत होता है कि देश की देखभाल की जाएगी.