logo-image

Indore: मंदिर में बावड़ी की छत गिरने से अब तक 35 की मौत, हर तरफ हाहाकार

Stepwell collapse at Indore temple, Death toll rises to 35 : इंदौर के मंदिर में बावड़ी की छत ढह जाने के मामले में मौतों का आंकड़ा बढ़कर 35 तक पहुंच गया है. पूरे इंदौर शहर में मातम पसरा है. त्यौहारी खुशियां मातम की चीख-पुकार में बदल चुकी हैं. अस्पताल से लेकर घटनास्थल तक सुरक्षा बलों, राहतकर्मियों का पहरा है. लोगों की तलाश...

Updated on: 31 Mar 2023, 07:20 AM

highlights

  • इंदौर हादसे में मृतकों की संख्या 35 तक पहुंची
  • अभी भी चल रहा है राहत एवं बचाव अभियान
  • अब भी एक व्यक्ति के लापता होने की खबर

इंदौर:

Stepwell collapse at Indore temple, Death toll rises to 35 : इंदौर के मंदिर में बावड़ी की छत ढह जाने के मामले में मौतों का आंकड़ा बढ़कर 35 तक पहुंच गया है. पूरे इंदौर शहर में मातम पसरा है. त्यौहारी खुशियां मातम की चीख-पुकार में बदल चुकी हैं. अस्पताल से लेकर घटनास्थल तक सुरक्षा बलों, राहतकर्मियों का पहरा है. लोगों की तलाश अब भी जारी है. बताया जा रहा है कि एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीमें अब भी तलाशी और बचाव अभियान में जुटी हैं, क्योंकि अब भी एक व्यक्ति के लापत होने की सूचना मिल रही है. 

श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर में हादसा

ये हादसा रामनवमी के दिन श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर परिसर में हुआ है, जहां बावड़ी की छत पर लोग आरती के लिए एक साथ उठ खड़े हुए और वो छत इतने लोगों का भार सह नहीं पाई. जिसके बाद बावड़ी की छत भरभराकर नीचे गिर गई. दर्जनों लोग सीधे बावड़ी में जा गिरे, कुछ सीढ़ियों पर अटक गए. कुछ भगदड़ का शिकार हो गए. जानकारी के मुताबिक, अभी 18 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें से दो को छुट्टी दे दी गई है. 

ये भी पढ़ें : Howrah Violence : ममता बनर्जी बोलीं- तलवारें और बुलडोजर लेकर मार्च करने का अधिकारी नहीं

अब भी जारी है तलाशी अभियान

श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर में हुए इस हादसे में अब तक 35 लोगों की जानें जा चुकी हैं. इस बीच, अभी भी एक व्यक्ति लापता बताया जा रहा है, जिसकी तलाश में एनडीआरएफ, एसडीआरएफ ( SDRF ) और आर्मी के जवान अभियान चला रहे हैं. इंदौर के कलेक्टर डॉ टी इलैयाराजा ने बताया कि अभी तक तलाशी अभियान बंद नहीं किया गया है.