logo-image

MP New CM: मोहन यादव के घर पर जश्न का माहौल, जानें क्या बोले पिता-पुत्र और रिश्तेदार

MP New CM:  मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के लिए ऐलान के बाद मोहन यादव के घर में जश्न का माहौल है. परिजन और रिश्तेदार एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशियां मना रहे हैं

Updated on: 11 Dec 2023, 05:55 PM

New Delhi:

MP New CM:  मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के लिए ऐलान के बाद मोहन यादव के घर में जश्न का माहौल है. परिजन और रिश्तेदार एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशियां मना रहे हैं. इसके साथ ही उनके घर पर आसपास के लोगों और मिलने वालों का तांता लगना शुरू हो गए हैं. लोग उनके घर पहुंचकर उनके परिजनों को बधाई दे रहे हैं. इस बीच मोहन यादव के परिजनों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. 

मोहन यादव के मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री चुने जाने पर मोहन यादव के पिता पूनम चंद यादव ने कहा, "बहुत अच्छा लग रहा है.


मध्य प्रदेश के मनोनीत मुख्यमंत्री मोहन यादव के बेटे ने कहा, 'बहुत खुशी हो रही है...'

मध्य प्रदेश के मनोनीत मुख्यमंत्री मोहन यादव की पत्नी ने कहा कि  भगवान महाकाल का आशीर्वाद है, पार्टी का आशीर्वाद है. बहुत खुशी की बात है. उन्होंने संघर्ष भी बहुत किया है...निश्चित रूप से आज उसी संघर्ष का परिणाम मिला है.

मध्य प्रदेश के मनोनीत मुख्यमंत्री मोहन यादव की बहन ने कहा कि भगवान महाकाल का आशीर्वाद है, पार्टी का आशीर्वाद है. बहुत खुशी की बात है. उन्होंने संघर्ष भी बहुत किया है...निश्चित रूप से आज उसी संघर्ष का परिणाम मिला है.

MP New CM: मोहन यादव के घर पर जश्न का माहौल, जानें क्या बोले पिता-पुत्र और रिश्तेदार यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...