logo-image

भोपाल: एक दिन में 57 कोरोना के मामले आए सामने, 6 CRPF जवान भी पाए गए कोरोना संक्रमित

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है. यहां 57 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. इस खतरनाक वायरस ने सीआरपीएफ कैंप में भी सेंध लगा दी है, 6 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

Updated on: 05 Jul 2020, 11:09 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है. यहां 57 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. इस खतरनाक वायरस ने सीआरपीएफ कैंप में भी सेंध लगा दी है, 6 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके अलावा शहर का पॉश इलाका अरेरा कॉलोनी से भी 3 लोगों की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं नर्स हॉस्टल हमीदिया से भी एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिला है.  कोच फैक्ट्री रेलवे कॉलोनी में 2 लोग इस वायरस की चपेट में आ गए हैं. वहीं कोरोना का हॉटस्पॉट बन चुका इब्राहिमगंज से आज अभी तक एक भी कोरोना केस सामने नहीं आया है.

और पढ़ें: अनुमति 20 की... मौलाना के जनाज़े में पहुंचे 10 हजार से ज्यादा, अब कोरोना के डर से 3 गांव सील

वहीं बता दें कि भारत में कोरोना वायरस ने देश में अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. पिछले 24 घंटे में पूरे देश में कोरोना वायरस के करीब 25 नए मरीज पाए गए हैं. जबकि एक ही दिन में 600 से ज्यादा लोगों की कोरोना वायरस से मौत हो गई है. इसी के साथ भारत में कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा 19 हजार के पार जा पहुंचा है.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार, भारत में एक ही दिन में अब तक सबसे ज्यादा 24850 नए मरीज सामने आए हैं. इसी के साथ देश में अब कोविड-19 से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 6,73,165 पहुंच गई है. जबकि पिछले 24 घंटे में 613 मरीजों की मौत हो गई है. जिसे मिलाकर देश में कुल मृतकों का आंकड़ा 19,268 हो गया है.