logo-image

ऑनलाइन गेम पर छिड़ा विवाद, मध्य प्रदेश के एक व्यक्ति ने सिपाही की कार में लगाई आग

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में ऑनलाइन गेमिंग को लेकर हुआ विवाद उस समय परेशानी का सबब बन गया, जब एक व्यक्ति ने कथित तौर पर उसी इलाके में रहने वाले एक सैनिक की कार में आग लगा दी.

Updated on: 17 Apr 2024, 11:16 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में ऑनलाइन गेमिंग को लेकर हुआ विवाद उस समय परेशानी का सबब बन गया, जब एक व्यक्ति ने कथित तौर पर उसी इलाके में रहने वाले एक सैनिक की कार में आग लगा दी. बबलू खेमरिया नाम के इस शख्स का सिपाही की बेटी से ऑनलाइन गेम की आईडी को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद उसने आधी रात को उसकी कार पर पेट्रोल डाला और आग लगा दी. पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

सिपाही की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

पुलिस के मुताबिक सिपाही की बेटी और आरोपी ऑनलाइन गेम 'फ्री फायर' खेलते थे. गेम पर बब्लू खेमरिया ने लाखों रुपए खर्च किए. विवाद तब शुरू हुआ जब सिपाही की बेटी ने गेम खेलने के लिए बब्लू की "फ्री फायर" आईडी ली और बाद में पासवर्ड बदल दिया और उसके साथ इसे साझा करने से इनकार कर दिया.

इससे क्षुब्ध होकर खेमरिया मंगलवार रात फौजी के घर के बाहर पहुंचा और बाहर खड़ी उसकी स्विफ्ट कार में पेट्रोल डालकर आग लगा दी.

सिपाही की पत्नी की शिकायत पर महाराजपुरा थाना पुलिस ने खेमरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. आरोपी फिलहाल फरार है.

गौरतलब है कि सैनिक की बेटी ने पहले भी खेमरिया के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था. अदालत में सुनवाई के दौरान बब्लू परिसर से भाग गया. इस मामले को लेकर उनके खिलाफ इंदरगंज थाने में एफआईआर भी दर्ज की गई थी.