logo-image

संजय सिंह बोले, भाजपा के कार्यकर्ता हैं कन्हैयालाल के हत्यारे, साजिश की हो जांच

उदयपुर में धर्म के नाम पर कन्हैयालाल की हत्या को लेकर आप नेता संजय सिंह ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या के आरोपी भाजपा के कार्यकर्ता हैं.

Updated on: 03 Jul 2022, 09:29 PM

highlights

  • उदयपुर के हैवानों की भाजपा नेताओं संग तस्वीर होने का किया दावा
  • बोले, मामले में भारतीय जनता पार्टी की साजिश की भी जांच होनी चाहिए
  • संजय सिंह ने भाजपा पर लगाया सत्ता के लिए देश को बांटने का आरोप

Bhopal:

उदयपुर में धर्म के नाम पर कन्हैयालाल की हत्या को लेकर आप नेता संजय सिंह ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या के आरोपी भाजपा के कार्यकर्ता हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि उदयपुर के कांड में शामिल आरोपियों की भारतीय जनता पार्टी के नेता के साथ तस्वीरें हैं. उन दरिंदों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए. इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी की साजिश की भी जांच होनी चाहिए. भारतीय जनता पार्टी नफरत फैलाने का काम रही है. हिंदू मुसलमान करके देश को बांट रही है. भारतीय जनता पार्टी के सिर्फ एक रणनीति है, नफरत फैलाओ और राज करो. ये बातें आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने न्यूज नेशन के संवाददाता मिथिलेश कुमार गुप्ता के साथ खास बातचीत में कही.


ये भी पढ़ेंः जेल से बाहर आए राम रहीम को भक्तों ने बताया नकली, ये बताई वजह, HC में याचिका

'कांग्रेस और भाजपा झूठी पार्टी हैं, हम जो कहते हैं, वह करते है'
आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भाजपा और कांग्रेस पर कड़ा प्रहार किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा झूठी पार्टी है. पंजाब और दिल्ली सरकार के कार्यों का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि हम जो कहते हैं, वह हम करते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता हमें इस चुनाव में मौका दें. हम ने दिल्ली और पंजाब में कर के दिखा दिया है. इस मौके पर उन्होंने कैलाश विजयवर्गीय पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय का बेटा किस स्कूल में पढ़ा है. बल्ला बड़ा शानदार चलाकर अधिकारियों को मारता है.