logo-image

उज्जैन में दिल दहला देने वाला मामला! पहले हैवानियत.. फिर बीच सड़क अर्धनग्न हालत में फेंककर भाग गए दरिंदे

उज्जैन में दुष्कर्म का भयानक मामला सामने आया है. जहां एक लड़की के साथ हैवानियत भरी वारदात को अंजाम देकर उसे बीच सड़क फेंक दिया गया...

Updated on: 27 Sep 2023, 01:49 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में हैवानियत का एक खौफनाक मामला सामने आया है. जहां एक 12 साल की बच्ची के साथ कुछ दरिंदों ने वहशीपन की वारदात को अंजाम दिया. न सिर्फ इतना, बल्कि इस घटिया हरकत के बाद उसे अर्धनग्न अवस्था में उसे फेंक दिया. इस पूरे मामले का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें 1 मिनट 7 सेकंड तक ये पीड़ित बच्ची सड़कों पर यूं ही बेसुध घूमती नजर आ रही है. फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में लगी हुई है.

दरअसल ये पूरी वारदात मध्य प्रदेश के उज्जैन की है, जहां एक 12 साल की बच्ची का एक सीसीटीवी फुटेज कैमरे में कैद होता है. वीडियो में बच्ची अर्धनग्न अवस्था में सड़क पर इधर-उधर घूमती भटकती नजर आ रही थी. आसपास से गुजरते लोगों को ध्यान इस बच्ची पर गया, तो फौरन पुलिस को इसकी इत्तला दी गई.

हालत गंभीर...

मौके पर पहुंची पुलिस ने उज्जैन के बड़नगर रोड पर दांडी आश्रम के पास से इस 12 साल की बच्ची को बरामद किया. बच्ची की हालत बहुत गंभीर मालूम हो रही थी. उसे इलाज के लिए फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां स्थिति गंभीर देखेते हुए उसे इंदौर के लिए रेफर कर दिया गया. 

हैवानियत भरे इस मामले में अतिरिक्त जानकारी देते हुए एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि, इस मामले की शिनाख्त के लिए एक एसआईटी टीम गठित कर दी गई है. फिलहाल बच्ची का मेडिकल करा दिया गया है, जिसमें दुष्कर्म का मामला सामने आया है. 

पड़ताल जारी...

आगे टेक्निकल और भौतिक साक्ष्य के आधार पर वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश जारी है. जल्द से जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. लोगों से अपील है कि इस मामले से जुड़ी कोई जानकारी किसी को भी मिले, तो फौरन पुलिस को सूचित किया जाए. 

मामले में उज्जैन जिले में महाकाल थाना में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं, पीड़ित बच्ची की हालात नाजुक बताई जा रही है. पीड़ित बच्ची में इलाज के दौरान खून की कमी के चलते पुलिसवालों ने खून दिया है. भाषा और बोली से बच्ची उत्तर प्रदेश के प्रयागराज की बताई जा रही है.