logo-image

पलामू में रफ्तार का कहर: कार ने 17 लोगों को मारी टक्कर, तीन लोगों की मौके पर मौत

हादसे में मृत हुए लोगों की पहचान नरसिंहपुर पथरा के वशिष्ठ महतो के पुत्र उदल प्रसाद चौरसिया, उनके पोते रोहित कुमार और कोटा ग्राम की निवासी मधु मेहता के रूप में हुई है. तीनों की मौत मौके पर ही हो गई.

Updated on: 29 Aug 2023, 01:48 PM

highlights

  • पलामू में रफ्तार का दिखा कहर
  • कार सवार ने 17 लोगों को कुचला
  • 3 लोगों की मौके पर ही हुई मौत
  • सीएम हेमंत सोरेन ने जताया दु:ख

Palamu:

पलामू में एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां एक तेज रफ्तार कार ने 17 लोगों को रौंद  डाला. इस घटना में 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक, घटना सोमवार देर रात शाहपुर-गढ़वा मार्ग पर घटित हुई. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और 14 लोग घायल हुए हैं. हादसे में मृत हुए लोगों की पहचान नरसिंहपुर पथरा के वशिष्ठ महतो के पुत्र उदल प्रसाद चौरसिया, उनके पोते रोहित कुमार और कोटा ग्राम की निवासी मधु मेहता के रूप में हुई है. तीनों की मौत मौके पर ही हो गई. वहीं, 14 घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें-'INDIA' पर PK ने बोला करारा हमला, CM नीतीश कुमार को भी लपेटा

मिली जानकारी के मुताबिक, शाहपुर-गढ़वा मार्ग स्थित चढवना टोला में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. कार्यक्रम में स्थानीय और आसपास के लोग शामिल होने के लिए जा रहे थे तभी एक अनियंत्रित कार चालक ने पैदल चल रहे व्यक्तियों को रौंद डाला और भागने के क्रम में उसने 14 लोगों को चोटिल कर दिया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना के बाद चालक 1 किलोमीटर आगे कार को छोड़कर फरार हो गया. कार भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है.

सीएम हेमंत सोरेन ने जताया दु:ख

इस घटना को लेकर सीएम हेमंत सोरेन ने दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट किया, 'पलामू के चैनपुर क्षेत्र में बरांव के पास तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से 3 लोगों की मृत्यु एवं अन्य के घायल होने की दुःखद खबर मिली है. परमात्मा दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान कर शोकाकुल परिवारजनों को दुःख की यह घड़ी सहन करने की शक्ति दे. जिला प्रशासन द्वारा घायलों को इलाज उपलब्ध कराया जा रहा है. दुर्घटना में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ. पलामू पुलिस  दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए सूचित करें.'