logo-image
लोकसभा चुनाव

गोड्डा वासियों को नई ट्रेन की सौगात, झारखंड से बिहार का सफर होगा आसान

गोड्डा वासियों के लिए अच्छी खबर सामने आई है. अब बिहार से झारखंड का सफर यात्रियों के लिए और भी आसान हो जाएगा.

Updated on: 10 Dec 2022, 02:45 PM

highlights

. गोड्डा को नई ट्रेन की मिली सौगात

. गोड्डा वासियों में खुशी की लहर

Godda:

गोड्डा वासियों के लिए अच्छी खबर सामने आई है. अब बिहार से झारखंड का सफर यात्रियों के लिए और भी आसान हो जाएगा. दरअसल, भारतीय रेलवे ने गोड्डा से बिहार के लिए एक नई ट्रेन की शुरुआत की है. बता दें कि ट्रेन को 10 दिसंबर के दिन गोड्डा से बिहार के राजेंद्र नगर के लिए हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया. ट्रेन का नाम गोड्डा-राजेंद्र नगर स्पेशल ट्रेन रखा गया है, यह साप्ताहिक ट्रेन है. जिसे करीब दोपहर 1 बजे सांसद निशिकांत दुबे, विधायक अमित मंडल और डीआरएम विकास चौबे ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इसी के साथ गोड्डा वासियों को महज डेढ़ साल में दसवीं ट्रेन की सौगात मिली है. इसके बाद से गोड्डा वासियों में खुशी की लहर देखी जा रही है. 

इससे पहले गोड्डा से नई दिल्ली, कोलकाता दुमका, रांची टाटानगर, भागलपुर आदि शहरों के लिए सीधे ट्रेन की सौगात दी जा चुकी है.  ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के बाद सांसद निशिकांत दुबे ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा कि 10 साल पहले ना ट्रेन होने से लेकर आज 2 साल में 10 से अधिक ट्रेन प्रधानमंत्री जी का 100 प्रतिशत विकास दर्शाता है. प्रधानमंत्री 
@narendramodi जी और रेलमंत्री @AshwiniVaishnaw जी का विकास का इंजन समय से पहले स्टेशन पहुँचने का काम करता है. आभार.

यह भी पढ़ें- सीएम सोरेन के विधानसभा क्षेत्र में पानी की किल्लत, आदिवासियों का हाल बुरा

बता दें कि यह ट्रेन हफ्ते में एक दिन चलेगी. इसका नियमित परिचालन 16 दिसंबर से होगा, जहां 13230 ट्रेन संख्या रात 10.15 बजे राजेंज्र नगर से गोड्डा के लिए रवाना होगी और अगले दिन यानि 17 दिसंबर को सुबह 6.25 में गोड्डा पहुंचेगी. फिर वहीं ट्रेन 17 दिसंबर को सुबह 7.25 पर गोड्डा से राजेंद्र नगर के लिए रवाना होगी.