logo-image

Jharkhand News: देवघर दौरे पर RJD प्रमुख लालू यादव, बाबा बैद्यनाथ के दरबार में लगाई हाजिरी

RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इन दिनों पूजा-अर्चना में व्यस्त हैं. रविवार को लालू यादव अपनी पत्नी राबड़ी देवी के साथ देवघर पहुंचे.

Updated on: 11 Sep 2023, 09:30 AM

highlights

  • लालू के देवघर दौरे का आज दूसरा दिन
  • आज बाबा बैद्यनाथ के दरबार में लगाई हाजिरी
  • बाबा बैद्यनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना
  • पत्नी राबड़ी देवी भी लालू यादव के साथ रहीं मौजूद

Deoghar:

RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इन दिनों पूजा-अर्चना में व्यस्त हैं. रविवार को लालू यादव अपनी पत्नी राबड़ी देवी के साथ देवघर पहुंचे. सोमवार को लालू यादव और राबड़ी देवी बाबा बैद्यनाथ के दर्शन किए. लालू यादव और राबड़ी देवी ने बाबा बैद्यनाथ के दरबार में जलाभिषेक और पूजा अर्चना की. आपको बता दें कि रविवार को देवघर पहुंचे लालू यादव सर्किट हाउस में ठहरे. इधर, लालू प्रसाद यादव के देवघर पहुंचने को लेकर झारखंड के RJD कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा जा रहा है. लालू प्रसाद यादव RJD कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे. 

नेताओं और कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगे लालू

बाबा भोलेनाथ के दर्शन के बाद शाम में वे सर्किट हाउस में नेताओं से मुलाकात करेंगे. लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर ये यात्रा विशेष मानी जा रही है. इससे पहले 4 सितंबर को लालू यादव ने राबड़ी देवी के साथ सोनपुर के हरिहरनाथ मंदिर में रुद्राभिषेक किया था. 6 सितंबर को जन्माष्टमी पर वो बड़े बेटे तेज प्रताप के साथ बांके बिहारी मंदिर भी गए थे. यहां नंदी के कान में उन्होंने अपनी मन्नत भी बोली थी.

ये भी पढ़ें-Jharkhand News: ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को प्यार करने की दी सजा, जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती

लालू समर्थकों में काफी उत्साह

आपको बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद किडनी ट्रांसप्लांट के बाद जब से बिहार वापस लौटे हैं लगातार राजनीति में सक्रीय हो गए हैं. कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं. पार्टी की बैठक में शामिल भी हो रहे हैं. लालू प्रसाद यादव के देवघर दौरे से उनके समर्थकों और आरजेडी नेताओं में काफी उत्साह है. इसको लेकर कार्यकर्ताओं खास ने तैयारियां भी की हैं. आज नेताओं से मुलाकात में लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा होगी और रणनीति भी तैयार की जाएगी. 

मंदिरों में दर्शन कर रहे लालू यादव

22 अगस्त

गोपालगंज के थावे मंदिर में पूजा

31 अगस्त

सिद्धिविनायक मंदिर में की पूजा

4  सितंबर

हरिहर नाथ मंदिर में पूजा-अर्चना

6 सितंबर

बांके बिहारी मंदिर में पूजा

11 सिंतबर

बाबा बैद्यनाथ के दर्शन