logo-image

Jharkhand News: रांची में नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात, गांव के ही 4 युवकों ने किया घिनौना कांड

रांची में नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि गांव के ही 4 युवकों ने गैंगरेप किया है.

Updated on: 19 Sep 2023, 09:37 AM

highlights

  • गांव के ही 4 युवकों ने किया गैंगरेप
  • पुलिस ने सभी चारों आरोपियों को किया अरेस्ट
  • तमाड़ इलाके के चिपिबांधडीह टोला की वारदात

Ranchi:

रांची में नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि गांव के ही 4 युवकों ने गैंगरेप किया है. पुलिस ने सभी चारों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. वारदात तमाड़ थाना क्षेत्र के चिपिबांधडीह टोला की है. मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम करीब साढ़े छह बजे नाबालिग पीड़िता अपनी दादी के साथ शौच के लिए घर के समीप स्थित झाड़ी की ओर गई थी. तभी वहां पहले से घात लगाए बैठे 4 लड़के वहां आ गए और मुंह दबाकर जान से मारने की धमकी देने लगे और खींचकर सुनसान जगह पर ले गए.  

गांव के ही 4 युवकों ने किया गैंगरेप

आरोपियों में गांव का एक नाबालिग लड़का भी है. चारों आरोपियों ने सुनसान जगह पर बच्ची के साथ मारपीट की और जबरन दुष्कर्म किया. बच्ची की चीखों की आवाज सुनकर उसके चाचा मौके पर पहुंचे. किसी के आता देख आरोपी पीड़िता को मौके ही छोड़कर फरार हो गए. पीड़िता ने अपने चाचा को वारदात की जानकारी दी. जिसके बाद परिजन बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे. 

यह भी पढ़ें- जमीन घोटाला: ED के खिलाफ SC से CM हेमंत सोरेन को झटका, याचिका खारिज, HC जाने की मिली सलाह

पुलिस ने सभी चारों आरोपियों को किया अरेस्ट

परिजनों की ओर से गुरुवार को तमाड़ पुलिस को शिकायत दी गई है. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए पीड़िता का मेडिकल जांच के लिए रांची अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने छापामारी अभियान चलाया और नाबालिग दुष्कर्मी सहित सहयोगी बने तीनों युवकों को दबोच लिया है. इनमें एक लुंगटू, दूसरा पाटसायडीह और दो चिपिबांधडीह के निवासी बताए जाते हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. वहीं, परिजन आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.