logo-image
लोकसभा चुनाव

Neetu Kapoor: 'जिंदगी आपके बिना...' ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुईं नीतू सिंह, बरसी पर लिखा ऐसा पोस्ट

Rishi kapoor death anniversary: ऋषि कपूर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रहे हैं. न सिर्फ अपनी अदाकारी बल्कि बेबाकीपन से भी एक्टर हमेशा चर्चा में छाए रहते थे.

Updated on: 30 Apr 2024, 12:26 PM

नई दिल्ली:

Rishi Kapoor 4th Death Anniversary: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की आज चौथी बरसी हैं. उन्हें गुजरे हुए 4 साल हो गए हैं. कोरोना महामारी के समय कैंसर की बीमारी के चलते ऋषि कपूर का निधन हो गया था. आज ही के दिन 30 अप्रैल 2020 में वो अपने परिवार और फैंस को अलविदा कह गए थे. कपूर परिवार के लिए एक भावनात्मक दिन है. सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने पति की याद में एक इमोशनल नोट लिखा है. फैंस भी अपने चहेते अभिनेता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.  

जिंदगी आपके बिना पहले जैसी नहीं
नीतू कपूर यूं भी अपने पति ऋषि कपूर को याद करती रहती हैं. ऐसे में भला वो एक्टर की बरसी पर उन्हें कैसे भूल सकती हैं. एक्ट्रेस ने अपने दिवंगत पति के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा करते हुए इमोशनल मैसेज लिखा है. उन्होंने लिखा, "4 साल बीत गए....जिंदगी आपके बिना अब कभी भी पहले जैसी तो नहीं रहेगी.."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

इस पोस्ट पर एक्टर के फैंस उन्हें भावभीनी श्रद्धिंजलि अर्पित कर रहे हैं. साथ ही कुछ यूजर्स ने इस मुश्किल घड़ी में नीतू कपूर से हिम्मत बनाए रखने को भी कहा है. फोटो में ऋषि और नीतू कपूर साथ में कपल पोज दे रहे हैं. दोनों की मुस्कुराहट बेहद प्यारी है. 

नीतू कपूर के अलावा उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर ने भी पिता को याद करते हुए एक प्यारी तस्वीर साझा की थी. फोटो में रिद्धिमा डैडी ऋषि के साथ बेहद प्यारी लग रही थीं. रिद्धिमा ने कैप्शन में लिखा, जिन्हें हम प्यार करते हैं वो हमें कभी छोड़कर नहीं जाते बल्कि हमेशा साथ साये की तरह चलते रहते हैं."