logo-image
लोकसभा चुनाव

Bipasha Basu Anniversary: मॉरिशस में एनिवर्सरी मना रहे हैं बिपाशा बसु और करण ग्रोवर, देखें क्यूट वीडियो

Bipasha Basu Anniversary: बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर के साथ आज ही के दिन 2020 में शादी रचाई थी. दोनों की लव-स्टोरी को 8 साल पूरे हो गए हैं.

Updated on: 30 Apr 2024, 10:46 AM

नई दिल्ली:

Bipasha Basu Wedding Anniversary: बॉलीवुड के स्वीट कपल बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) आज 30 अप्रैल को अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कपल ने अपनी रोमांटिक फोटोज से फैंस का दिन बना दिया है. बिपाशा और करण ने प्यार में डूबी तस्वीरें साझा की हैं. शादी की 8वीं सालगिराह मनाने दोनों मॉरिशस में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. साथ में उनकी प्यारी प्रिसेंड देवी भी हैं. बिपाशा ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन से जुड़ी फोटोज साझा की हैं. वीडियो में वो बेटी देवी को सुलाती नजर आ रही हैं. साथ ही हैंडसम हबी करण पर प्यार भी लुटा रही हैं. 

करण और बिपाशा की रोमांटिक केमिस्ट्री
शादी के आठ साल पूरे होने पर करण और बिपाशा ने मॉरिशस में वेकेशन प्लान किया है. दोनों बेटी देवी के साथ शादी की सालगिराह मना रहा हैं. एक वीडियो में बिपाशा ने करण के गालों पर किस किया और कैप्शन में लिखा, “मम्मा पापा एनिवर्सरी मोड में.”

एक अन्य वीडियो में बिपाशा को देवी को धीरे से थपथपाते हुए दिखाया गया है, जो उनकी गोद में सो गई है. एक अन्य तस्वीर में मां-बेटी की जोड़ी समंदर किनारे बालकनी पर पोज देती नजर आ रही हैं.

बिपाशा ने दिखाई अपने साथ ही टाइम-लाइन
इसके अलावा, बिपाशा ने अपनी शादी के दिन के पलों को कैद करते हुए एक पुराना वीडियो साझा किया है. इसमें उन्होंने शादी से लेकर 8 साल तक सारी एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने की झलकियां साझा की हैं. बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "हैप्पी 8वीं मंकीवर्सरी माई लव...टुवु...आइए हम अपनी जिंदगी के हर दिन को एक साथ मनाना कभी बंद न करें...अभी और हमेशा के लिए."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

बिपाशा और करण ने 30 अप्रैल 2016 को मुंबई में शादी रचाई थी. दो अलग-अलग कल्चर से होने पर भी दोनों की शादी हिंदू-रीति-रिवाजों से हुई थी. बंगाली और पंजाबी कल्चर को अपनाते हुए करण और बिपाशा हमेशा के लिए एक हो गए. दंपति ने 12 नवंबर, 2022 को अपनी बेटी का स्वागत किया था. देवी पैदा होने के बाद से इंटरनेट क्वीन बनी हुई हैं.