logo-image

बीजेपी नेताओं के साथ धोनी की मुलाकात, चर्चाओं का बाजार गर्म

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अक्का कैप्टन कूल सोशल मीडिया पर अकसर सुर्खियों में बने रहते हैं.

Updated on: 01 Dec 2023, 08:33 PM

highlights

  • बीजेपी नेताओं के साथ धोनी की मुलाकात
  • रांची एयरपोर्ट पर हुई मुलाकात
  • पहले भी मिल चुका है ऑफर

Ranchi:

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अक्का कैप्टन कूल सोशल मीडिया पर अकसर सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी धोनी की कोई फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन ही जाती है. इतना ही नहीं इंस्टाग्राम से लेकर एक्स तक पर धोनी की बड़ी फैन फॉलोइंग है. आम इंसान हो या कोई सेलिब्रिटी हर क्रिकेट प्रेमी के दिल में धोनी की एक खास जगह है. धोनी आज के युवा क्रिकेटरों के आइडल भी हैं, जिन्हें देखकर युवाओं ने क्रिकेट को अपने करियर के रूप में चुना. एक बार फिर धोनी की सेल्फी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- CM सोरेन ने BJP को बताया झूठ का पुलिंदा, पलामू वासियों को दी सौगात

बीजेपी नेताओं के साथ धोनी की मुलाकात

दरअसल, धोनी की ये तस्वीरें बीजेपी नेताओं के साथ मुलाकात की है. चुनाव आने वाले है और बीजेपी नेताओं के साथ धोनी की तस्वीरों को देखकर चर्चा का बाजार गर्म हो चुका है. जानकारी के अनुसार रांची एयरपोर्ट पर धोनी से बीजेपी नेताओं ने मुलाकात की है. इन नेताओं में भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश, कांके के विधायक समरी लाल और रांची के विधायक सीपी सिंह शामिल हैं. इस मुलाकात के यूं तो कई मायने निकाले जा रहे हैं लेकिन यह एक संयोग भी बताया जा रहा है. 

पहले भी मिल चुका है भाजपा में शामिल होने का ऑफर

बता दें कि शुक्रवार को देश के गृहमंत्री अमित शाह भी रांची पहुंचे थे, जहां उनका भाजपा नेताओं ने भव्य स्वागत किया. उस दौरान धोनी भी रांची एयरपोर्ट पर मौजूद थे और इसी समय दोनों की मुलाकात भी हुई. अब यह मुलाकात महज एक संयोग था या फिर इसका कोई सियासी मायने हैं, यह तो आने वाले समय में स्पष्ट हो जाएगा. आपको बता दें कि भाजपा पहले भी धोनी को पार्टी ज्वॉइन करने का ऑफर दे चुकी है. झारखंड बीजेपी इकाई ने धोनी के क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद यह ऑफर दिया था, उस समय भाजपा नेता सांसद संजय सेठ ने कहा था कि अगर धोनी चाहेंगे तो उनसे रांची आने के बाद बात की जाएगी. वहीं, भाजपा के बाद कांग्रेस ने भी धोनी को पार्टी में आने का ऑफर दिया था. कांग्रेस के नेता राजेश ठाकुर ने कहा था कि अगर धोनी राजनीति में आते हैं तो उनका स्वागत किया जाएगा.