logo-image

Crime: 3 दिन 3 वारदात और 3 मौत ,बाबानगरी में बेखौफ बदमाशों का तांडव

बाबा नगरी देवघर में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. बदमाशों का मनोबल इतना बढ़ चुका है कि 3 दिन में तीन वारदातों को अंजाम दिया गया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई.

Updated on: 06 Dec 2023, 06:19 PM

highlights

  • बाबा नगरी में बदमाशों का आतंक
  • 3 दिन, 3 वारदात और 3 मौत
  • पुलिस प्रशासन पर उठे सवाल

 

Deoghar:

बाबा नगरी देवघर में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. बदमाशों का मनोबल इतना बढ़ चुका है कि 3 दिन में तीन वारदातों को अंजाम दिया गया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई. राज्य में खूनी खेल थमने का नाम ही नहीं ले रहा. बुधवार की दोपहर नया वारदात सामने आया, जिसमें हथियारों से लैस बदमाशों ने रिखिया थाना इलाके के भुरभूरा मोड़ के समीप ठेले पर चाट गुपचुप बेचकर गुजारा करने वाले 64 वर्षीय बुजुर्ग पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि मृतक रिखिया थाना क्षेत्र के ही बलसरा का रहने वाला है और उसका नाम जग्गू राउत है. चश्मीदीदों के मुताबिक, घटना करीब 2 बजे की है, जब चाट विक्रेता बलसारा निवासी जगु राउत अपने घर से भुरभुरा मोड़ पर दुकान लगाने के लिए जा रहे थे.

यह भी पढ़ें- सऊदी अरब में फंसे झारखंड के 45 मजदूर, Video जारी कर लगाई मदद की गुहार

तीन दिन में तीन बड़े वारदात

रास्ते में ही एक बाइक पर सवार दो युवक वहां पहुंचे और किसी बात पर बकझक होने पर तड़ातड़ तीन गोलियां बरसा दी. इस घटना में चाट दुकानदार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. उधर गोलीबारी की ख़बर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इस बीच पुलिस ने मौका ए वारदात से तीन खोखा भी बरामद किया है. शहर के तीन थाना इलाके मोहनपुर कुंडा और रिखिया में लगातार अंजाम दिए गए तीन कत्ल की घटना के बाद से लोगों में दहशत का माहौल है. घटना को अंजाम देने वाले बेखौफ बदमाश की तलाश में पुलिस पत्थर पर लाठी पीटती नजर आ रही है.

सोमवार को एक मकान के कमरे से मिली लाश

आपको बता दें कि बीते सोमवार के दिन शहर के कुंडा थाना क्षेत्र के दुर्गापुर में एक घर के भीतर कमरे से 30 वर्षीय गुलजार नाम के युवक का शव बरामद किया. गुलजार के सर में गोली लगी थी. मामले में मृतक के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. इस मामले में भी पुलिस के हाथ अभी तक कुछ भी नहीं लगा.

मंगलवार को मिली महिला की लाश

सोमवार की घटना से अभी शहर के लोग उबरे भी नहीं थे कि, मंगलवार की सुबह थाना क्षेत्र के बंधा इलाके से दिल दहला देने वाली ख़बर ने शहर के अमन पसंद रिहाईशियों को झकझोर कर रख दिया. यहां एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई. मृतिका के परिजनों ने महिला के पति पर आरोप लगाते हुए थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. बहरहाल, तीन दिनों के भीतर शहर के अलग-अलग थाना इलाकों में बदमाशों ने जिस अंदाज में अपने मंसूबों को अंजाम दिया है, उसके बाद देवघर पुलिस की भी परेशानी बढ़ती नजर आ रही है.