logo-image

रांची के होटल में एक महिला ने की आत्महत्या, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

रांची के चुटिया थाने इलाके में एक महिला का सुसाइड करने का मामला सामने आया है. महिला का शव स्टेशन रोड के रॉयल रेसिडेंसी होटल के कमरा नंबर 213 से फंदे पर झुलता हुआ मिला है.

Updated on: 14 Sep 2023, 04:49 PM

highlights

  • रांची के होटल में एक महिला ने की आत्महत्या
  • पुलिस को मिला सुसाइड नोट 
  • पहले भी कर चुकी थी प्रयास

Ranchi:

रांची के चुटिया थाने इलाके में एक महिला का सुसाइड करने का मामला सामने आया है. महिला का शव स्टेशन रोड के रॉयल रेसिडेंसी होटल के कमरा नंबर 213 से फंदे पर झुलता हुआ मिला है. महिला की पहचान गढ़ाटोली ओल्ड एचबी रोड के रहने वाली डौली घोष के रूप में हुई है. पुलिस ने शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. सुसाइड नोट में महिला ने अपने बीमारी और डिप्रेशन का हवाला दिया है. हालांकि इस मामले को लेकर पुलिस ने होटल मैनेजर और रजिस्टर को अपने साथ ले गई है और पूछताछ कर रही है.

होटल के कमरे में की आत्महत्या

वहीं, होटल संचालक ने बताया कि महिला ने अपने नाम से कल दोपहर 2 बजे रूम बुक कराया था. उसके बाद वो लगातार रूम में ही थी. रात दस बजे के बाद महिला जब होटल के स्टाफ ने फोन महिला को फोन किया तो उसने फोन रिसिव नहीं किया. जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला का झुलता हुआ शव कमरे से बरामद हुआ. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें : इस महान क्रिकेटर का खुलासा, धोनी की वजह से रोहित बने '10 हजारी'

पहले भी कर चुकी थी प्रयास

मिली जानकारी के अनुसार ऐसा मृतक महिला पहले की आत्महत्या करने का प्रयास कर चुकी है. इससे पहले जब उसने आत्महत्या करने का प्रयास किया था तो वह घर में ही थी तब परिवार के लोगों ने उसे बचा लिया था. परिवार के लोगों का कहना है कि वह डिप्रेशन में थी और सबसे अलग चुपचुप ही रहती थी. वह ज्यादातर अपने घर में ही रहती थी. किसी से ज्यादा बात नहीं करती थी. परिवार के लोगों का कहना है कि वो एक बार फिर ऐसा कदम उठाएगी ये किसी ने सोचा भी ना था.