logo-image

कुलगाम में आतंकियों ने सतीश सिंह को मारी गोली, कश्मीर छोड़ने के धमकी भरे पोस्टर चिपकाए

जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान की ओर से आतंकवादी भेजा जा रहा है. इसी क्रम में आतंकवादियों ने कुलगाम के काकरान इलाके में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी.

Updated on: 13 Apr 2022, 11:26 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान की ओर से आतंकवादी भेजा जा रहा है. इसी क्रम में आतंकवादियों ने कुलगाम के काकरान इलाके में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. बुधवार देर शाम आतंकियों ने उस व्यक्ति को गोली मारी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है. उसकी  पहचान सतीश सिंह राजपूत के तौर पर हुई है, जो काकरान कुलगाम का रहने वाला है. 

अधिकारी के अनुसार, काकरान में संदिग्ध उग्रवादियों ने एक अल्पसंख्यक व्यक्ति को गोली मारी है, जिसकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. उन्होंने कहा कि पुलिस ने हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके में तलाश अभियान शुरू कर दिया है. पुलिस के अनुसार, कश्मीर फ्रीडम फाइटर्स नाम के एक आतंकी संगठन ने पेशे से ड्राइवर सतीश सिंह की हत्या की जिम्मेदारी ली है.

आपको बता दें कि कुलगाम जिले में बुधवार को ऐसे पोस्टर लगे हुए देखे गए थे, जिसमें अज्ञात आतंकवादी संगठन ने गैर कश्मीरी लोगों को घाटी छोड़ने की चेतावनी दी है. कश्मीरी पंडितों को ये चेतावनी दी गई है कि वह घाटी छोड़कर चले जाएं. 

वहीं, जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने सतीश सिंह की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए हमले की निंदा की. उन्होंने कहा किकभी भी  इस तरह के हमलों को जायज नहीं ठहराया जा सकता है.