logo-image

जम्मू-कश्मीर के शोपियां से बड़ी खबर, कुटपोरा में सर्च पार्टी पर ग्रेनेड अटैक

Jammu and Kashmir: जम्मू और कश्मीर के शोपियां ( Shopian ) से बड़ी खबर सामने आई है. यहां कुटपोरा में सर्च पार्टी पर ग्रेनेड से ( terrorists lobbed grenades at search party ) हमला हुआ है.

Updated on: 17 Aug 2022, 07:56 AM

नई दिल्ली:

Jammu and Kashmir: जम्मू और कश्मीर के शोपियां ( Shopian ) से बड़ी खबर सामने आई है. यहां कुटपोरा में सर्च पार्टी पर ग्रेनेड से ( terrorists lobbed grenades at search party ) हमला हुआ है. यह हमला उस समय हुआ जब पुलिस पार्टी इलाके में तलाशी अभियान चला रही थी. हालांकि हमले में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है. जानकारी के अनुसार बीती रात पुलिस पार्टी कुटपोरा में सर्च ऑपरेशन के लिए निकली थी. तभी घात लगाए बैठे आतंकियों ने अंधेरे का फायदा उठाकर हमला कर दिया. आतंकियों ने हमले में ग्रेनेड का इस्तेमाल किया.

जम्मू-कश्मीर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अंधेरे के कारण आतंकवादी भाग निकले. पुलिस और सुरक्षा बलों ने एक घर के अंदर एक ठिकाने का भंडाफोड़ किया और हथियार और गोला-बारूद बरामद किया. आपको बता दें कि जम्मू और कश्मीर में पिछले कुछ समय से यूपी और बिहार समेत दूसरे जिलों से आए लोगों को निशाना बनाकर टारगेट किलिंग की जा रही है. वहीं, सुरक्षाबलों ने ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए अभियान छेड़ा हुआ है.