logo-image

Jammu-Kashmir: पाकिस्तान ने एक बार फिर की 'नापाक' हरकत, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब

जम्मू और कश्मीर (Jammu-Kashmir) में पाकिस्तान (Pakistan) ने एक बार फिर नापाक हरकत की, जिसका भारतीय सैनिकों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है.

Updated on: 07 Jul 2019, 12:00 AM

नई दिल्ली:

जम्मू और कश्मीर (Jammu-Kashmir) में पाकिस्तान (Pakistan) ने एक बार फिर नापाक हरकत की, जिसका भारतीय सैनिकों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है. बता दें कि पाकिस्तान सैनिकों की ओर से लगातार भारत के खिलाफ संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जा रहा है. हर बार मात खाने के बाद पाकिस्तान अपनी नापाक चाल से बाज नहीं आ रहा है. 

जिला राजौरी के नौशेरा सेक्टर में शुक्रवार देर रात करीब 9 बजे पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया. इस दौरान पाकिस्तान की ओर से मोर्टार के साथ गोलीबारी की गई, जिसका भारत के जवानों ने मुंह तोड़ जवाब दिया. जवाबी कार्रवाई में भारतीय सेना ने भी फायरिंग की. हालांकि, अभी तक सीजफायर में किसी के हतात होने की कोई सूचना नहीं है. 

बता दें कि पुलवामा हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया था. इसके बाद भारत ने पाकिस्तान स्थित बालाकोट में एयर स्ट्राइक की थी, लेकिन इसके बाद भी पाकिस्तान नहीं सुधर रहा है. पाकिस्तान में बैठे आतंकवादी और वहां की सेनाओं की ओर से हर वक्त भारत के खिलाफ साजिश ही रची जा रही है. हालांकि, हर बार भारत के जवान उनकी नापाक हरकत को नाकाम कर दे रहे हैं.