logo-image

हरियाणा के रेवाड़ी में बड़ा हादसा, बॉयलर फटने से 40 से अधिक लोग झुलसे

हरियाणा के रेवाड़ी में बड़ा हादसा, बॉयलर फटने से 40 से अधिक लोग झुलसे

Updated on: 17 Mar 2024, 06:54 AM

नई दिल्ली:

हरियाणा के रेवाड़ी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक कंपनी के फैक्ट्री का बॉयलर फटने से बड़ा हादसा हो गया है. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में करीब 40 लोग घायल हैं. वहीं, एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी घायलों को रोहतक के अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है. जहां डॉक्टर्स की टीम घायलों का इलाज कर रही है. जानकारी के अनुसार बाकी लोगों का रेस्क्यू किया जा रहा है. 

हरियाणा के रेवाड़ी में बड़ा हादसा हो गया है. यहां स्पेयर पार्ट्स बनाने वाली कंपनी के फैक्ट्री का बॉयलर फट गया है. जिसके बाद आग तेजी से फैक्ट्री में फैल गया. इसके बाद क्या था आग की लपटें इतनी तेज थी कि इसमें काम करने वाले 40 कर्मचारी झुलस गए हैं. वहीं, कहा जा रहा है कि इस घटना में एक की हालत गंभीर हो गई. सभी घायलों को रोहतक के अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है. यहां के ट्रामा सेंटर में डॉक्टर्स की टीम इलाज करने में जुट गई है. वहीं इस घटना की सूचना कंपनी की ओर से दमकल विभाग और स्थानीय पुलिस की दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम, एम्बुलेंस और दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई.

 सर्जन डॉ. सुरेंद्र यादव का बयान

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू करने का काम शुरू कर दिया. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कर दिया. वहीं, जिसकी हालत नाजुक है उसे बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. इस घटना के बाद हेल्थ डिपार्टमेंट और पुलिस की टीम मौके पर पहुंचे. घायलों का इलाज करने वाले सर्जन डॉ. सुरेंद्र यादव का कहना है कि पूरा मामला रेवाड़ी के धारूहेड़ा का है. यहां एक फैक्ट्री में बॉयलर फटने की घटना हुई है. सभी घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है. मामले को देखते हुए अस्पताल को अलर्ट कर दिया गया है. 

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने जताया दुख

इस घटना पर सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने सोशल मीडिया के जरिए दुख जताया है. हुड्डा ने ट्विट करते हुए लिखा फैक्ट्री में दर्दनाक हादसे की वजह से कई लोग झुलस हैं. ये एक दुखद घटना है. घायलों का जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं. सराकर को इस घटना के घायलों के इलाज के लिए हर संभव मदद के लिए तैयार रहना चाहिए.