logo-image

Azam Khan की हालत स्थिर, हार्निया की समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती

SP leader Azam Khan's condition stable : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी हालत स्थिर है. आजम खान को हार्निया की समस्या के चलते दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सर गंगा राम अस्पताल ने बताया है कि उनकी हालत स्थिर है. और वो खतरे से बाहर हैं.

Updated on: 17 Apr 2023, 10:01 PM

highlights

  • सपा नेता आजम खान की हालत स्थिर
  • दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती
  • हार्निया की समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली:

SP leader Azam Khan's condition stable : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी हालत स्थिर है. आजम खान को हार्निया की समस्या के चलते दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल ( Azam Khan admitted in Sir Ganga Ram Hospital ) में भर्ती कराया गया है. सर गंगा राम अस्पताल ने बताया है कि उनकी हालत स्थिर है. और वो खतरे से बाहर हैं. हालांकि उन्हें अभी भी इमरजेंसी वार्ड में रखा गया है. अस्पताल प्रबंधन ने बताया है कि उनके साथ खून के गाढ़पन को लेकर भी थोड़ी समस्या है, वो समस्या दूर होने के बाद उनका ऑपरेशन किया जाएगा.

हालत में सुधार के बाद होगा ऑपरेशन

सर गंगाराम अस्पताल के वाइस चेयरमैन डॉ बीबी अग्रवाल ( Dr B B Aggarwal, Vice Chairman, Sir Ganga Ram Hospital ) ने बताया कि आजम खान को सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके हार्निया में दिक्कत आ रही थी. अभी उनके ऑपरेशन की तैयारियां चल रही हैं. एक बार उनकी हालत में सुधार हो जाए, तो फिर उनका ऑपरेशन किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें : Sachin Pilot Vs Ashok Gehlot: पायलट साहब पर अनुशासन की कार्रवाई कर के बताओ: राजस्थान मंत्री राजेंद्र सिंह गुढा

सजायाफ्ता होने के बाद चली गई थी विधानसभा की सदस्यता

बता दें कि आजम खान ने 2019 का लोकसभा चुनाव जीता था, इसके बाद उन्होंने 2022 में यूपी का विधानसभा चुनाव जीता. लेकिन पुराने मामले में उन्हें सजा सुनाई गई, जिसके बाद उनकी विधानसभा की सदस्यता चली गई. वो समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रहे हैं और तमाम मामलों की वजह से कई महीनो तक उन्हें जेल में रहना पड़ा. वो कुछ समय पहले ही जेल से छूटे हैं. यही नहीं, उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को भी अपनी विधायकी मारपीट के पुराने में सजा होने की वजह से गंवानी पड़ी है.