logo-image

Delhi Crime: दिल्ली में 4 साल की मासूम के साथ रेप, लोगों ने जमकर किया बवाल, की तोड़फोड़

आपको बता दें कि मासूम आरोपी अरमान की बहन के घर पर ट्यूशन पढ़ने के लिए जाती थी.

Updated on: 24 Mar 2024, 07:04 PM

नई दिल्ली:

Delhi Crime: देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है. जानकारी के मुताबिक बच्ची की 4 साल बताई जा रही है. इस घटना ने हर किसी को हिला के रख दिया है. आपको बता दें कि ये पूरा मामला पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके का बताया जा रहा है. फिलहाल बच्ची को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है. मासूम की कंडीशन गंभीर बताई जा रही है. 

आपको बता दें कि घटना सामने आने के बाद लोकल्स ने जमकर विरोध किया है. इतना ही नहीं आरोपी के दुकान में रखी समानों के साथ तोड़फोड़ की गई है. इसके साथ ही शॉप के सभी सामानों को होलिका दहन के लिए उपयोग करने के लिए होलीका वाली जगह पर एकत्र कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दिल्ली को शनिवार 23 मार्च की शाम 4 बजे मासूम से साथ घिनौनी हरकत अंजाम देने की जानकारी दी गई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर बच्ची को लाल बहादुर अस्पताल में एडमिट कराया. यहां डॉक्टरों की टीम मासूम के इलाज में लगी हुई है. वहीं, बच्ची की हालत बहुत गंभीर बताई जा रही है. 

आरोपी अरेस्ट

आपको बता दें कि मासूम आरोपी अरमान की बहन के घर पर ट्यूशन पढ़ने के लिए जाती थी. शनिवार के दिन भी वो ट्यूशन पढ़ने के लिए गई थी जहां उसके साथ इस घटना को अंजाम दिया गया. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मामले पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट और आईपीसी की धारा 376 के तहत घटना के आरोपी अरमान के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने इसके बाद अरमान को अरेस्ट कर लिया है. 

इलाके में शांति का माहौल

डॉक्टर्स की ओर से इस मामले पर बयान जारी किया है. डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची को लाल बहादुर अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है. फिलहाल इलाज जारी है. वहीं, बच्ची की कंडीशन अभी स्थिर है. फिलहाल पूरे एरिया में पुलिस की तैनाती कर दी गई है. जिसके बाद शांति का माहौल बना हुआ है.