logo-image
लोकसभा चुनाव

'अभी के सातों सांसद नहीं करते दिल्ली की बात..' I.N.D.I.A गठबंधन की जीत को लेकर सीएम केजरीवाल का बड़ा दावा

आगामी लोकसभा चुनाव से पूर्व राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रचार-प्रसार तेज है. दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल जनता के बीच पहुंच कर अपनी सरकार के काम गिनाने में लगे हैं.

Updated on: 25 Feb 2024, 05:21 PM

नई दिल्ली :

आगामी लोकसभा चुनाव से पूर्व राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रचार-प्रसार तेज है. दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल जनता के बीच पहुंच कर अपनी सरकार के काम गिनाने में लगे हैं. इसी बीच विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने दावा किया है कि, दिल्ली में अभी के सातों सांसद दिल्लीवालों की बात नहीं करते है. उन्होंने विपक्षी गठबंधन की आवाज को मजबूत करते हुए कहा कि, एक बार सातों सीटों पर इंडिया गठबंधन विजय हो तो दिल्लीवालों की तमाम परेशानियां खत्म हो सकती है...

इस दौरान उन्होंने कहा कि, अगर दिल्ली में कुल 7 के 7 सांसद इंडिया गठबंधन के आए, तो दिल्ली के चारों ओर सुरक्षा कवच तैयार हो जाएगा. फिर विपक्ष चाह कर भी संसद में दिल्लीवालों की आवाज गरजने पर नहीं रोक पाएगा. 

इसके साथ ही उन्होंने जनता से गुजारिश भी करी. इस दौरान उन्होंने बोला कि, आप हमें अपना बेटा, भाई और दोस्त तो मानते हो, लेकिन लोकसभा में आप हमारे विपक्ष को वोट देकर आ जाते हैं.  

दिल्ली सीएम केजरीवाल ने इसके साथ ही पानी के बढ़े बिलों का भी जमकर विरोध किया, उन्होंने कहा कि, एक बार सातों सीटों पर इंडिया गठबंधन विजय हो तो, 15 दिन के अंदर-अंदर सारे पानी के बिल जीरो हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि, वो सारे बिल ठीक करा के रहेंगे.. दिल्ली का बेटा अभी जिंदा है.