logo-image

दिनदहाड़े गाजियाबाद सदर तहसील में बदमाशों ने वकील की चेंबर में घुसकर मारी गोली, हत्या

तस्वीरों में आप देख सकते हैं यह वही चेंबर नंबर 95 है जिसमें मनोज चौधरी बैठे हुए थे फॉरेंसिक टीम पूरे कमरे की जांच पड़ताल कर रही है साथ ही साक्ष्य संकलन का काम कर रही है.

Updated on: 30 Aug 2023, 09:19 PM

नई दिल्ली:

सिहानी गेट थाना क्षेत्र स्थित सदर तहसील में दोपहर के लगभग 2:00 बजे सदर तहसील चेंबर नंबर 95 में बैठे हुए एडवोकेट मनोज चौधरी उर्फ मोनू चौधरी जिस वक्त खाना खा रहे थे, उस वक्त चेंबर में दो नकाबपोश बदमाश घुसे और उन्होंने मनोज चौधरी को गोली मार दी इसके बाद दोनों ही बदमाश वहां से फरार हो गए और इस दौरान मनोज चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को पता चली सदर तहसील छावनी में तब्दील हो गया. तस्वीरों में आप देख सकते हैं यह वही चेंबर नंबर 95 है जिसमें मनोज चौधरी बैठे हुए थे फॉरेंसिक टीम पूरे कमरे की जांच पड़ताल कर रही है साथ ही साक्ष्य संकलन का काम कर रही है.

मौके पर एडिशनल सीपी दिनेश पी डीसीपी सिटी निपुण अग्रवाल के साथ-साथ तमाम बड़े अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ मौजूद थे. इस घटना ने दो हथियारबंद बदमाशों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस जल्द ही घटना का खुलासा कर देगी वहीं दूसरी तरफ एडिशनल सीपी ने खास बातचीत में बताया कि दो बदमाशों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है पूरे प्रकरण में शुरुआत में रंजिश की बात निकलकर सामने आ रही है जल्द ही पुलिस इस घटना का अनावरण कर देगी.

वहीं दूसरी तरफ जिस वक्त इस घटना को बदमाशों द्वारा अंजाम दिया गया था एक बेनामा लेखक चेंबर नंबर 95 में ही मौजूद था. जिसने खास बातचीत में बताया कि किस तरह से दो बदमाश नकाबपोश अंदर आते हैं और उसके बाद सीधे मनोज चौधरी पर हमला कर देते हैं और उसके बाद वहां से बड़ी ही आसानी से जाते हैं.. इस घटना से तहसील के वकीलों में रोज देखा जा रहा है.

इस घटना से एक और गाजियाबाद पुलिस प्रशासन सवालों के घेरे में है तो वहीं दूसरी तरफ वकीलों में भी खास रोज देखने को मिल रहा है देखना होगा पुलिस इस घटना का अनावरण कब तक कर पाती है.