logo-image

Delhi: संगम विहार में पार्किंग विवाद में हत्या, पत्नी और बेटे के सामने किया चाकू से हमला

Murder in Delhi: दिल्ली में पार्किंग विवाद में एक शख्स की हत्या कर दी गई. संगम विहार इलाके में हुए पार्किंग विवाद के बाद कुछ लोग मृतक के घर में घुस गए और उसकी पत्नी और बेटे के सामने ही उसपर चाकू से हमला कर दिया. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

Updated on: 17 Sep 2023, 12:08 PM

highlights

  • दिल्ली में पार्किंग विवाद में शख्स की हत्या
  • घर में घुसकर किया चाकू से हमला
  • पत्नी और बेटे के सामने उतारा मौत के घाट

New Delhi:

Murder in Delhi: शहरों में पार्किंग को लेकर झगड़े होना आम बात हो गई है. जिसमें कई बार लोग एक दूसरे की जान लेने पर उतारू हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला दिल्ली के संगम विहार से सामने आया है. जहां पार्किंग विवाद में एक शख्स की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक, घटना संगम विहार में शनिवार को हुई. जब छह लोग एक घर में जबरदस्ती घुस गए और एक शख्स को उसकी पत्नी और बेटे के सामने चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस की जांच में इस बात का पता चला कि आरोपियों ने पार्किंग विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस के मुताबिक, इस घटना के बाद घायल शख्स को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें: 'ऑपरेशन अनंतनाग' पांचवें दिन भी जारी, सेना ने पहाड़ी वाले क्षेत्र में रॉकेट लॉन्चर से हमला किया

पार्किंग विवाह के बाद हत्या

पुलिस के मुताबिक, उनके पास शनिवार रात 9.45 बजे पीसीआर कॉल आई थी. कॉलर ने बताया कि उसके घर में कुछ लोग जबरदस्ती घुस गए हैं. पुलिस के मुताबिक मृतक शख्स की पहचान अरविंद मंडल के रूप में की गई है. पुलिस को जांच में पता चला कि अरविंद मंडल शनिवार शाम को अपने बेटे को स्कूल से लेकर घर लौटे थे. इसी दौरान उनकी मनोज हलदर नाम के युवक से कहासुनी हो गई. इन दोनों के बीच पहले भी पार्किंग को लेकर भी विवाद हुआ था. हालांकि, शनिवार की शाम कहासुनी हुई जो किसी तरह से खत्म हो गई उसके बाद अरविंद मंडल अपने घर चले गए.

ये भी पढ़ें: नई संसद भवन में पहली बार लहराया राष्ट्रीय ध्वज, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने फहराया तिरंगा

घर में घुसकर किया हमला

पुलिस जांच में पता चला कि इस कहासुनी के बाद शनिवार रात को छह लोग अरविंद मंडल के घर में घुस गए. वो जबरदस्ती घर के अंदर घुसे और अरविंद मंडल पर चाकू से हमला कर दिया. इस दौरान अरविंद की पत्नी और उनका बेटा घर पर  मौजूद थे. इस घटना में अरविंद गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो आरोपियों की तलाश की जा रही है.