logo-image

Delhi Airport Bomb Threat: दिल्ली हवाई अड्डे पहुंची विस्तारा एयरलाइंस विमान में बम! हर तरफ मचा हड़कंप

Delhi Airport Bomb Threat: दिल्ली हवाई अड्डे पहुंची विस्तारा एयरलाइंस विमान में बम! हर तरफ मचा हड़कंप

Updated on: 18 Aug 2023, 11:58 AM

highlights

  • दिल्ली एयरपोर्ट पर बम की खबर से मचा हड़कंप
  • पुणे से दिल्ली पहुंची विस्तारा के विमान में आइसोलेशन बे में बम होने की सूचना
  • सभी यात्रियों को सामान समेत सुरक्षित उतारा गया

नई दिल्ली:

Delhi Airport Bomb Threat: दिल्ली स्थित अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब ये सूचना सामने आई कि पुणे-दिल्ली विस्तारा विमान में बम है. इस खबर के मिलते ही अफरा-तफरी का माहौल बन गया. बम होने की जानकारी मिलने के बाद एयरपोर्ट स्टाफ और प्रशासन दोनों ही हरकत में आ गए और तुरंत जरूरी कदम उठाने शुरू कर दिए गए. बम की खबर के साथ ही यात्रियों को तुरंत विमान से बाहर निकालना शुरू कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि विमान में मौजूद सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. 

कॉल सेंटर पर मिली सूचना

इससे पहले जीएमआर कॉल सेंटर को सुबह अचानक विस्तारा की पुणे-दिल्ली फ्लाइट में बम होने की जानकारी मिली. इसके बाद तुरंत सूचना संबंधित विभाग और लोगों को दी गई. गनीमत यह रही कि समय रहते सभी यात्रियों को उनके सामान समेत बाहर सुरक्षित निकालने में सफलता मिली. हालांकि अब तक किसी भी तरह की अनहोनी की कोई जानकारी नहीं है. हो सकता है. बम होने की जानकारी अफवाह भी हो. 

विमान समेत सामान की भी जांच जारी

बम को लेकर अब तक स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है. सिर्फ इतनी जानकारी सामने आई थी कि किसी ने विमान के आइसोलेशन बे में बम रख दिया है. इसके बाद से ही जांच शुरू कर दी गई. सभी यात्रियों के सामान की भी सघनता से जांच की जा रही है. अभी तक ये जानकारी भी सामने नहीं आई है कि फोन कहां से और किसने किया था. क्या है महज अफवाह थी या फिर इसके पीछे कोई ठोस वजह थी. इन सब बातों के जवाब आधिकारिक बयान आने के बाद ही मिलेंगे.