logo-image

अक्षरा सिंह का एक और वीडियो हुआ वायरल, गाड़ी में झूमती नजर आईं एक्ट्रेस

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज की पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्हें आज हर कोई जानता है. एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती से रानी चटर्जी से लेकर मोनालिसा तक को टक्कर देती हैं. अब और एक्ट्रेस की लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है.

Updated on: 21 Jul 2023, 07:52 PM

highlights

  • अक्षरा सिंह का एक और वीडियो हुआ वायरल
  • गाड़ी में झूमती नजर आईं एक्ट्रेस
  • वीडियो देख मदहोश हुए फैंस 

 

 

 

Patna:

Akshara Singh Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज की पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्हें आज हर कोई जानता है. एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती से रानी चटर्जी से लेकर मोनालिसा तक को टक्कर देती हैं. अब और एक्ट्रेस की लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है. बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से भी चर्चा में बनी रहती हैं. उनकी कोई भी तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है. इसी बीच भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक रील वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की इस क्लिप पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

अक्षरा सिंह का हुआ एक और वीडियो वायरल

आपको बता दें कि भोजपुरी की क्वीन अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है. इस वीडियो क्लिप में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ''पहली-पहली बार मिले है'' गाने पर रोल प्ले कर रही है. इस वीडियो में एक्ट्रेस कार के अंदर डांस मूव देते दिख रही हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब प्यार बरसा रहे हैं. साथ ही लोग एक्ट्रेस की इस क्लिप पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. उसके इस वीडियो पर एक फैन ने एक्ट्रेस की तारीफ में लिखा है कि, ''बहुत सुंदर मैम आप भोजपुरी की क्वीन है.'' वहीं दूसरे ने लिखा कि, ''आप हमारी धड़कन हो अक्षरा.'' ऐसी एक्ट्रेस के वीडियो पर जमकर कमेंट्स की बारिश हो रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

 

हर-तरफ मशहूर हैं अक्षरा सिंह

इसके साथ ही आपको बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसपर लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं. बता दें कि एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भोजपुरी के साथ-साथ टीवी में भी अपना जलवा बिखेरा है. वह सलमान खान के शो ''बिग बॉस ओटीटी'' के पहले सीजन में दिखाई दी थीं. अक्षरा सिंह का विवादों से भी गहरा नाता रहा है. उनका नाम सुपरस्टार पवन सिंह के साथ भी जुड़ा था. दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे. हालांकि बाद में पवन सिंह और अक्षरा सिंह अलग हो गये.