logo-image
लोकसभा चुनाव

तेजस्वी की बढ़ी मुश्किलें, पूछताछ के बाद ED ने एक और मामला किया दर्ज

तेजस्वी यादव से ईडी ने कल घंटों पूछताछ की थी. वहीं, अब उनकी मुश्किलें और बढ़ने वाली है. ईडी ने उन पर अब एक दूसरा मामला दर्ज किया है. उनके उपर धन-शोधन निवारण अधिनियम पीएमएलए की आपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है.

Updated on: 12 Apr 2023, 10:32 AM

highlights

  •  तेजस्वी यादव से ईडी ने कल की थी घंटों पूछताछ 
  • रात करीब 9 बजे तक उनसे ED ने की है पूछताछ 
  • ईडी ने उन पर अब एक दूसरा मामला किया दर्ज 

Patna:

लालू यादव के परिवार की मुश्किलें लगातार बढ़ते ही जा रही है. कभी मीसा भारती तो कभी तेजस्वी यादव से पूछताछ चल रही है. जहां तेजस्वी यादव से ईडी ने कल घंटों पूछताछ की थी. वहीं, अब उनकी मुश्किलें और बढ़ने वाली है. ईडी ने उन पर अब एक दूसरा मामला दर्ज किया है. उनके उपर धन-शोधन निवारण अधिनियम पीएमएलए की आपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. जिसको लेकर अब उनसे पूछताछ होगी. सीबीआई की प्राथमिकी के आधार पर इस मामले को दर्ज किया गया है. 

घंटों ED ने की पूछताछ 

रेलवे में नौकरी के बदले जमीन देने के मामले में तेजस्वी से प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कल पूछताछ की थी. रात करीब 9 बजे तक उनसे ED ने पूछताछ की है और अब उनके खिलाफ एक नया मामला दर्ज किया गया. जो की धन-शोधन निवारण अधिनियम के तहत दर्ज हुआ है. बताया जा रहा है कि कल रात करीब 9 बजे के बाद तेजस्वी ईडी दफ्तर के बाहर निकले और उसके बाद सीधे अपने पिता लालू यादव के पास चले गए. 

यह भी पढ़ें : बिहार में सुबह सुबह सहमें लोग, कई जिलों में भूकंप के झटके
 
25 मार्च को सीबीआई ने की थी पूछताछ

ईडी दफ्तर से बाहर निकलने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा था कि केंद्र की हर एजेंसी से पूछताछ में वह सहयोग कर रहे. वहीं, इससे पहले 25 मार्च को सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया था. सीबीआई ने घंटों उनसे पूछताछ की थी. बता दें कि तेजस्वी यादव को सीबीआई काफी दिनों से पूछताछ के लिए बुला रही थी, लेकीन हर बार वो बहाना बना देते थे. कहा जाता है कि गिरफ्तारी के डर से वो सीबीआई के समक्ष पेश नहीं हो रहे थे. जब सीबीआई ने उन्हें ये भरोसा दिया कि केवल पूछताछ होगी गिरफ्तारी नहीं होगी तब वो सीबीआई के सामने पेश हुए थे. जिसके बाद उनसे घंटों पूछताछ की गई थी.