logo-image
लोकसभा चुनाव

तेज प्रताप यादव कर रहे हैं अमित शाह के बिहार आने का इंतजार, जानिए वजह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 25 फरवरी को वाल्मिकीनगर में कार्यकर्ता सम्मेलन करने जा रहे हैं. बिहार सरकार में मंत्री और लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कहा है कि उन्हें शाह के दौरे का इंतजार है.

Updated on: 15 Feb 2023, 05:31 PM

highlights

  • तेज प्रताप यादव से खास बातचीत
  • तेज प्रताप को गृह मंत्री अमित शाह के आने का इंतजार 
  • 25 फरवरी बाल्मिकीनगर में गृह मंत्री का दौरा

Patna:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 25 फरवरी को वाल्मिकीनगर में कार्यकर्ता सम्मेलन करने जा रहे हैं. बिहार सरकार में मंत्री और लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कहा है कि उन्हें शाह के दौरे का इंतजार है. तेज प्रताप यादव ने अमित शाह को बाल्मिकीनगर आकर काम देखने का भी निमंत्रण दिया. साथ ही उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला और कहा कि बिहार में अब रोजगार की सरकार है. सबसे खास बात यह कि तेज प्रताप को देश के गृह मंत्री अमित शाह का इंतजार है. तेज प्रताप ने कहा कि सिर्फ मैं ही नहीं जिस बाल्मिकीनगर में गृह मंत्री 25 फरवरी को कार्यकर्ता सम्मेलन करने जा रहे हैं वहां के शेर, बाघ, तेंदुआ भी गृह मंत्री का इंतजार कर रहे हैं.

तेज प्रताप ने कहा कि मैं उन्हें आमंत्रित करता हूं वह आए और बाल्मीकि नगर में हमारा काम देखें मगर शेर को छूने की कोशिश ना करें दूर से ही उन्हें देखें क्योंकि वे भी उनका इंतजार कर रहे हैं. बिहार में कितना अच्छा काम कर रहे हैं ये इन लोगों को नहीं दिख रहा है. जहां तक बीजेपी को विकास का काम नहीं दिखने की बात है तो तेज प्रताप यादव ने कहा कि मैं उनके लिए स्पेशल माइक्रोस्कोपिक चश्मा बनवा रहा हूं और यह चश्मा बड़े मोदी से लेकर छोटे मोदी तक को भेजी जाएगा., इससे उन्हें बिहार का विकास दिखेगा. यह चश्मा मेरी  larger reach वाली LR कम्पनी बनाएगी. 

तेज प्रताप ने कहा कि यह जंगलराज नहीं यह काम राज है. जहां पर सिर्फ काम होता है और जनता की बेहतरी के लिए यह सरकार सोचती है. हमारे सरकार का काम इतना अच्छा कि अब तो हम लोगों को लोग पर्सनल फीडबैक देते हैं और कहते हैं कि जिंदगी भर आपकी ही सरकार चले तो अच्छा है.

यह भी पढ़ें : पलामू में दो पक्षों में विवाद के बाद पत्थरबाजी और आगजनी, इलाके में धारा 144 लागू