logo-image

Bihar Politics: श्रेयसी सिंह ने मुख्यमंत्री पर साधा निशाना, कहा - नहीं संभल रहा तो इस्तीफे दें

श्रेयसी सिंह ने कहा कि अगर आप से गृह विभाग नहीं संभल रहा है तो अपने पद से इस्तीफा दे दें. उन्होंने कहा कि चाहे जमुई हो, लखीसराय हो या फिर राज्य का कोई भी जिला हर जगह वहीं हाल है.

Updated on: 22 Nov 2023, 02:08 PM

highlights

  • नहीं संभल रहा है तो अपने पद से इस्तीफा दें - श्रेयसी सिंह
  •  लॉ एंड ऑर्डर नाम की कोई चीज नहीं - श्रेयसी सिंह
  • मुख्यमंत्री का मानसिक स्थिति ठीक नहीं - श्रेयसी सिंह

Patna:

बिहार में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अपराधी बेलगाम हो चुके हैं. जिसको लेकर अब सियासत भी तेज हो चुकी है. महिला विधायक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है और कहा है कि अगर आप से नहीं संभल रहा है तो अपने पद से इस्तीफा दें. दरअसल बालू माफियाओं ने कुछ दिनों पहले ही कार्रवाई करने गए दरोगा के ऊपर ही ट्रक्टर चढ़ा दिया था. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी. कल मंगवार को भी अपराधियों ने एक मुंशी को घर में घुसकर गोली मार दी थी. जिसको लेकर महिला विधायक ने बड़ा सवाल बिहार सरकार पर उठाया है. 

श्रेयसी सिंह ने इस्तीफे की कर दी मांग 

जमुई जिले में बढ़ते अपराध को लेकर विधायक श्रेयसी सिंह ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. श्रेयसी सिंह ने कहा कि अगर आप से गृह विभाग नहीं संभल रहा है तो अपने पद से इस्तीफा दे दें. उन्होंने कहा कि चाहे जमुई हो, लखीसराय हो या फिर राज्य का कोई भी जिला हर जगह वहीं हाल है. लॉ एंड ऑर्डर नाम की कोई चीज है ही नहीं इसका मजाक उड़ाया जा रहा है. पुलिस सख्ती से काम ही नहीं कर रही है. अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से अब वो बेखौफ हो गए हैं. दिनदहाड़े लोगों को गोली मार दी जाती है और पुलिस बस तमाशा देखते रह जाती है. 

यह भी पढ़ें : Crime News: बक्सर में अपराधियों का बोलबाला, दुर्घटनाग्रस्त ट्रेन को ही बनाया निशाना

लोगों को बनाया जा रहा निशाना 

श्रेयसी सिंह ने कहा कि जिस तरह के हालत हैं उसे देख कहा जा सकता है कि मुख्यमंत्री से गृह विभाग नहीं संभल रहा है तो ऐसे में अब उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. उनका मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, यही कारण है कि वो अब राज्य को संभाल ही नहीं पा रहे हैं. एक समय में बिहार जंगलराज से लड़कर आगे बढ़ रहा था, लेकिन अब फिर से वही स्थति वापस आ रही है. अपराधियों के मन से डर बिलकुल ही खत्म हो चुका है. दिनदहाड़े किसी को भी गोली मार दी जा रही है. जमुई में पुलिस की लापरवाही के कारण अपराधी आय दिन लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं.