logo-image
लोकसभा चुनाव

Justin Bieber crying: जस्टिन बीबर के रोने का सेल्फी देख परेशान हुए फैंस, पत्नी हैली ने बताई वजह

Justin Bieber crying video: सोशल मीडिया पर इंग्लिश सिंगर जस्टिन बीबर की एक सेल्फी वायरल हो रही है, जिसमें सिंगर को रोते हुए देखा जा सकता है.

Updated on: 29 Apr 2024, 04:10 PM

नई दिल्ली:

सिंगर जस्टिन बीबर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, अब हाल ही में सिंगर की एक सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें सिंगर को रोते हुए देखा जा सकता है. इस सेल्फी के सामने आने के बाद उनके फैंस के बीच चिंता की लहर बढ़ने लगी, जिसके बाद सिंगर की पत्नी हैली बीबर ने उनके फैंस को जवाब दिया और बताया कि उनके रोने के पीछे की वजह क्या है. बीबर की हालिया इमोशनल सेल्फी पर पत्नी हैली ने जवाब देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber)

जैसा कि जस्टिन बीबर की हालिया इमोशनल सेल्फी ने फैंस के बीच चिंता पैदा कर दी है, पत्नी हैली बीबर ने अटकलों को संबोधित करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है, साथ ही आश्वासन देते हुए उन अफवाहों को बंद कर दिया है. जस्टिन के मार्मिक फोटो में आंसू भरी सेल्फी भी शामिल थी. जिसपर 27 वर्षीय हैली ने कमेंट करते हुए लिखा, ए ब्यूटीफुल करियर. इस कमेंट ने फैंस की चिंता को दूर कर दिया.

हैली बीबर ने जवाब दिया

अफवाहों को खारिज करते हुए, हैली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जस्टिन का एक स्नैपशॉट साझा किया, साथ ही एक चुटीले कैप्शन के साथ अपने पति की तारीफ की, जिससे उनके रिश्ते में एकता और स्नेह की भावना मजबूत हुई. सोशल मीडिया पर कई लोगों का मानना है कि हैली ने केवल झूठी कहानियों को खारिज करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. पोस्ट के साथ उन्होंने मैरिड कलह और बेवफाई के दावों का खंडन किया है. 

सेल्फी से फैंस परेशान

जबकि जस्टिन की इमोशनल पोस्ट  ने फैंस के बीच अटकलों को जन्म दिया, वहीं हैली के कमेंट ने उनकी शादी में प्यार और समर्थन को जन्म किया. साथ ही उन लोगों को  चिंताओं को भी शांत किया. इस बीच पीपल मैगजीन ने एक सूत्र के हवाले से कहा है कि 2018 में शादी के बंधन में बंधे जस्टिन और हैली अपनी शादी की अफवाहों के बीच "वास्तव में अच्छा कर रहे हैं".  सूत्र ने आउटलेट को बताया, 'कोई तलाक नहीं है और इसमें कोई सच्चाई नहीं है. वे बहुत-बहुत खुश हैं.