logo-image

महागठबंधन को लेकर शाहनवाज हुसैन का बड़ा बयान, कहा- JDU और RJD में महादरार

महागठबंधन पर हमला करते हुए शाहनवाज ने कहा कि बिहार में महागठबंधन के अंदर महादरार थी, जो दिख रही है.

Updated on: 03 Oct 2022, 06:17 PM

Patna:

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता व पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने नीतीश कैबिनेट के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के इस्तीफे को लेकर बड़ी बात कह दी. न्यूज नेशन को दिए गए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कृषि मंत्री के त्यागपत्र के बाद जदयू और राजद के बीच का दरार दिख रहा है. इसके साथ ही महागठबंधन पर हमला करते हुए शाहनवाज ने कहा कि बिहार में महागठबंधन के अंदर महादरार थी, जो दिख रही है. इसी के साथ उन्होंने कहा कि दोनों ही पार्टी एक-दूसरे के वजूद के खिलाफ आए थे. राजद से अलग होकर नीतीश ने अपनी पार्टी बनाई और अब साथ आ गए. राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने हाल ही में तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री बनने की इच्छा जताई थी. वहीं सुधाकर सिंह ने भ्रष्टाचार पर सवाल उठाए थे, जिसे लेकर काफी विवाद हुआ. इसी विवाद का नतीजा यह हुआ कि सुधाकर सिंह को इस्तीफा देना पड़ा.

नीतीश कुमार के प्रिय विषय कृषि रोडमेप है, जिसकी वह अकसर तारीफ करते रहते हैं और कहते हैं कि इसने राज्य की आमदानी बढ़ाई, जिसे सीएम उपलब्धि के तौर पर गिनाते थे, उसे ही सुधाकर सिंह ने नाकामी बताया. जिसकी वजह से ही त्यागपत्र देना पड़ा और इसी के साथ जदयू के मंत्री ने इस्तीफा दिया और एक विभाग तेजस्वी यादव के पास पहुंच गया. लगातार जदयू के दो मंत्रियों के इस्तीफे के बीच दोनों के बीच का दरार दिखने लगा है.

इसी के साथ जब शाहनवाज से नीतीश के बीजेपी के साथ रहने पर घूटन महसूस करने के बयान पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जिस पार्टी के सर्पोट से वह इतने दिन मुख्यमंत्री रहें, उसमें घूटने और जिसे गालियां दी, उन्हें गले लगाया. राजद के नेताओं में उन्हें दिल्ली भेजनी की जल्दी है जो खुद नीतीश जी को अब दिखने लगा है. राजद का हर नेता उनके बारे में कहता है कि वो दिल्ली जाएंगे लेकिन नीतीश जी खुद कहते हैं कि वह प्रधानमंत्री की दौर में नहीं है.